scriptबिग बाॅस 10: टास्क के दौरान घर में चलीं चाकू-छुरियां, बानी हुर्इं जख्मी | Bigg Boss 10: Rohan stabs Bani and more that happened last night | Patrika News
मनोरंजन

बिग बाॅस 10: टास्क के दौरान घर में चलीं चाकू-छुरियां, बानी हुर्इं जख्मी

बिग बाॅस के घर में मसाले की फुल डोज दिन गुजरने के साथ बढ़ती जा रही है। अब तक जो इस घर में नहीं हुआ है दर्शकों को वो सब भी पहली बार देखने को मिल रहा है।

Nov 03, 2016 / 04:16 pm

Kamlesh Sharma

Bani

Bani

बिग बाॅस के घर में मसाले की फुल डोज दिन गुजरने के साथ बढ़ती जा रही है। अब तक जो इस घर में नहीं हुआ है दर्शकों को वो सब भी पहली बार देखने को मिल रहा है। इसका नजारा हाल ही में एक टास्क के दौरान दिखा, जब रोहन मेहरा टास्क हाथ में चाकू लिए घूम रहे थे, तभी वहां से बानी का भी गुजरना हुआ आैर दुर्घटनावश बानी को ही चाकू लग गया।
बस फिर क्या था मच गया बवाल। इस बात से जहां सभी घर वाले हैरान थे वहीं बानी बेहद नाराज थीं। उन्होंने सभी सेलेब्स से कहा भी कि उन्हें कुछ देर के लिए एकदम अकेला छोड़ दिया जाए। इसके बाद बानी बाथरुम में चली गईं।
दूसरी तरफ रोहन भी अपनी इस हरकत से बेहद परेशान थे। उन्होंने बानी से इस बात के लिए माफी भी मांगी। रोहन को अपने काम का पछतावा था। यही कारण था कि वो भी फूट-फूटकर रोते हुए देखे गए। 
हालांकि बिग बॉस ने भी रोहन को इस गलती पर खूब डांटा। इस मामले पर बानी ने सारे घर वालों को जमकर सुनाया। अब देखना ये होगा कि बानी के इस गुस्से को देख घर वाले बानी को लेकर नाराज होते हैं या नहीं।

Home / Entertainment / बिग बाॅस 10: टास्क के दौरान घर में चलीं चाकू-छुरियां, बानी हुर्इं जख्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो