scriptBirthday Special: अरशद वारसी को तालिबान ने जान से मारने की दी धमकी, रातों-रात भागे थे एक्टर, जानिए क्या था पूरा मामला    | Arshad Warsi Birthday actor got death threats in afghanistan kabul express film | Patrika News
बॉलीवुड

Birthday Special: अरशद वारसी को तालिबान ने जान से मारने की दी धमकी, रातों-रात भागे थे एक्टर, जानिए क्या था पूरा मामला   

Arshad Warsi Birthday: अरशद वारसी 19 अप्रैल को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके फिल्म ‘काबुल एक्सप्रेस’ की शूटिंग का एक किस्सा बातएंगे। इस फिल्म की टीम को तालिबान की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी।

मुंबईApr 19, 2024 / 03:10 pm

Kirti Soni

Arshad Warsi Birthday

Arshad Warsi Birthday

Arshad Warsi Birthday: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने अपने करियर में ढेरों हिट फिल्में दी हैं। फिल्मों में एक्टर ने अपने मजेदार रोल से लोगों को खूब हंसाया है। 19 अप्रैल को अरशद वारसी अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी एक फिल्म की शूटिंग से जुड़ा मामला बताएंगे जब फिल्म की टीम को तालिबान की तरफ से जान से मारने की धमकी मिली थी।

तालिबान ने दी थी अरशद वारसी को जान से मारने की धमकी


फिल्म ‘काबुल एक्सप्रेस’ को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था। ये फिल्म साल 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अरशद के साथ जॉन अब्राहम, सलमान, शाहिद अहम किरदार में थे। ‘काबुल एक्सप्रेस’ फिल्म की शूटिंग के लिए कबीर अपनी टीम के साथ अफगानिस्तान गए थे। फिल्म की पूरी टीम को तालिबान की तरफ से जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस बात का खुलासा कबीर खान ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

कबीर खान ने बताया था पूरा मामला


कबीर खान ने इंटरव्यू में बताया था कि जब वो अपनी फिल्म शूटिंग कर रहे थे तभी उनके पास एक भारतीय राजदूत का कॉल आया था। डायरेक्टर ने बताया कि भारतीय राजदूत ने उन्हें फोन किया था और पूछा था कि आप यहां क्या कर रहे हैं? कबीर ने उन्हें बताया था कि वो लोग अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कबीर से कहा गया कि वो अपना काम पूरा करके मिलने आएं। कबीर ने बताया था कि उन्होंने अपनी शूटिंग की और फिर उनसे मिलने गए। भारतीय राजदूत से मिलने पर उसने बताया कि अमेरिकी, अफगानी और उनकी खूफिया एजेंसी ने उन्हें बताया है कि कबीर, उनकी फिल्म के एक्टर्स और फिल्म की यूनिट को तालिबान की तरफ से जान से मारने की धमकी दी गई है। कबीर खान ने आगे बताया था कि इस धमकी के बारे में पता लगने के बाद उनका खून सूख गया था। कबीर खान ने फिल्म के दोनों लीड एक्टर जॉन और अरशद को मुंबई वापस भेज दिया था। फिल्म की यूनिट को एक होटल में सुरक्षित लॉक कर दिया गया था। कबीर ने बताया था कि उस समय अफगानिस्तान ने उनकी सिक्योरिटी का खूब ध्यान रखा था।

अरशद वारसी करियर


साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ से अरशद वारसी ने बॉलीवुड में कदम रखा था। एक्टर ने ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ में सर्किट वाला रोल आज भी लोगो पसंद करते हैं।
अरशद वारसी और संजय दत्त का ब्रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आया । इसके बाद अरशद वारसी ने ‘हलचल’, ‘मैंने प्यार क्यों किया?’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘गोलमाल-फन अनलिमिटेड’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’, ‘धमाल’, ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘इश्किया’, ‘गोलमाल 3’, ‘जॉली एलएलबी 2’, ‘गोलमाल अगेन’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी कई हिट फिल्मों में लीड रोल के किया है। अरशद वारसी का OTT हिट सीरीज ‘असुर’ में लीड रोल लोगों ने खूब पसंद किया। अरशद वारसी अब संजय दत्त, अक्षय कुमार, रवीना टंडन, परेश रावल, सुनील शेट्टी, लारा दत्ता और दिशा पटानी के साथ ‘वेलकम टू द जंगल’ में रोल करेंगे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Birthday Special: अरशद वारसी को तालिबान ने जान से मारने की दी धमकी, रातों-रात भागे थे एक्टर, जानिए क्या था पूरा मामला   

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो