scriptफराह खान ने क्यों कहा? पहले पेड़ के पीछे कपड़े बदलती थीं एक्ट्रेस, अब बढ़ गए हैं भाव | Farah Khan Reveals Certain Bollywood Stars Demand Multiple Vanity Vans On Sets | Patrika News
मनोरंजन

फराह खान ने क्यों कहा? पहले पेड़ के पीछे कपड़े बदलती थीं एक्ट्रेस, अब बढ़ गए हैं भाव

Farah Khan: बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर फराह खान ने मौजूदा सितारों पर तंज कसा है। उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि अब बॉलीवुड स्टार्स के नखरे बहुत बढ़ गए हैं।

मुंबईApr 20, 2024 / 05:52 pm

Jaiprakash Gupta

farah khan

फराह खान

Farah Khan: बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर फराह खान ने मौजूदा सितारों पर तंज कसा है। उन्होंने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा कि अब बॉलीवुड स्टार्स के नखरे बहुत बढ़ गए हैं। एक्ट्रेस ने फिल्मस्टार्स की बढ़ती डिमांड को लेकर उन्हें खरी-खरी सुनाई है।

फराह खान ने अपने एक नए व्लॉग में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो अपने लिए 4-4 वैनिटी वैन की मांग करते हैं। ऐसा ना होने पर वो काम तक शुरू नहीं करते।
यह भी पढ़ें

अनुपम खेर ने स्कूली बच्चों के साथ शेयर किया वीडियो, बचपन याद कर हुए इमोशनल


उन्होंने कहा, “फिल्म के सेट पर वैनिटी वैन आने के बाद ही वो काम शुरू करते हैं। सबके पास कई वैन हैं। एक वैन सितारों के जिम के लिए है, 1 उनके स्टाफ के लिए, 1 उनके लिए है और जो फूड ट्रक आता है, वो अलग है। बिना वैन के वो हिलते तक नहीं हैं।”
यह भी पढ़ें href="https://www.patrika.com/entertainment-news/ajay-devgn-wife-kajol-shares-daughter-nysa-unseen-pictures-on-her-birthday-18635143" target="_blank" rel="noopener">काजोल ने शेयर की नीसा बेटी की अनदेखी तस्वीरें, डॉग के साथ दिया पोज, फोटो हो गई वायरल

पुराने जमाने में पड़ों के पीछे…

फराह ने बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसते हुए कहा- “पुराने जमाने में अभिनेत्रियां पेड़ों के पीछे कपड़े बदला करती थीं। उनके लिए तौलिए रखे जाते थे। जब आउटडोर शूटिंग होती थी तो ऐसा किया जाता था। यहां तक कि स्विट्जरलैंड में भी बस के पीछे कपड़े बदले जाते थे।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

फराह खान की अपकमिंग फिल्म

farah khan angry
फिल्ममेकर ने कहा कि इसी वजह से फिल्मों के बजट बढ़ जाते हैं और फिर लोग कहते हैं कि फलानी फिल्म का बजट इतना कैसे हो गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो फराह खान जल्द ही शाहरुख खान के साथ एक मूवी पर काम शुरू करने वाली हैं। इसके अलावा वो रोहित शेट्टी के साथ भी एक मूवी बनाने वाली हैं। 

Hindi News/ Entertainment / फराह खान ने क्यों कहा? पहले पेड़ के पीछे कपड़े बदलती थीं एक्ट्रेस, अब बढ़ गए हैं भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो