scriptJolly LLB 3: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अक्षय कुमार और अरशद वारसी करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग | Patrika News
बॉलीवुड

Jolly LLB 3: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अक्षय कुमार और अरशद वारसी करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

अक्षय कुमार और अरशद वारसी जल्द ही अपनी अपकमिंग मूवी ‘जॉली एलएलबी 3’ के दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगे। मोस्ट अवेटेड जॉली एलएलबी की तीसरी किस्त आखिरकार फ्लोर पर आ ही गई है।

मुंबईApr 30, 2024 / 09:38 pm

Prateek Pandey

Jolly LLB 3

Jolly LLB 3

Jolly LLB 3 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। अब एक्टर अक्षय कुमार और अरशद वारसी अगले महीने से दिल्ली के शेड्यूल की शुरुआत करेंगे। मूवी की शूटिंग तीस हजारी कोर्ट में होना तय किया गया है। शूटिंग जून से जुलाई तक 30-40 दिनों तक चल सकती है।

तीस हजारी कोर्ट में होगी शूटिंग

मूवी ‘जॉली एलएलबी 3’ की शूटिंग ज्यादातर तीस हजारी कोर्ट एरिया के पास शेड्यूल की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर कोर्ट ड्रामा सीन्स की शूटिंग के लिए ही दिल्ली आ रहे हैं। जॉली एलएलबी 3 को कई राज्यों में शूट किया जाना है लेकिन इसके ज्यादातर हिस्से दिल्ली में शूट किए जाने है।
यह भी पढ़ें

आमिर, सलमान और शाहरुख दिखेंगे एक साथ! आमिर खान ने दिया बड़ा अपडेट

भयानक गर्मी के कारण मूवी के शूटिंग की डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। मौसम की स्थिति के कारण शूट में कोई उलटफेर नहीं किया गया है। आपको बता दें कि अशरद वारसी को एक साथ मूवी बच्चन पांडे में देखा गया था। मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब दोनों ही एक्टर्स को जॉली एलएलबी के तीसरे पार्ट से बेहद उम्मीदें हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Jolly LLB 3: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में अक्षय कुमार और अरशद वारसी करेंगे जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो