script‘सलमान खान ने पब्लिसिटी के लिए किया ड्रामा’, KRK ने फायरिंग को लेकर दिया विवादित बयान | salman Khan Home Firing KRK gives controversial statement on Salman Khan house | Patrika News
बॉलीवुड

‘सलमान खान ने पब्लिसिटी के लिए किया ड्रामा’, KRK ने फायरिंग को लेकर दिया विवादित बयान

Salman Khan House Firing Updates: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर एक्टर KRK ने दिया विवादित बयान। कहा, “यह सब सल्लू का ड्रामा है”
 

मुंबईApr 14, 2024 / 05:24 pm

Saurabh Mall

salman_khan_news.jpg

Salman Khan News

Salman Khan News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर (Galaxy Apartment) फायरिंग होने के बाद एक्टर KRK का विवादित बयान सामने आया है। केआरके का साफतौर पर कहना है कि ये सब सल्लू की ढोंग थी, उसने ये सब ड्रामा पब्लिसिटी के लिए किया है। एक्टर (KRK) ने सोशल मीडिया पर आगे क्या कहा आइए जानते हैं।

सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर केआरके ने लिखा, “यह सब सल्लू का ड्रामा है। सल्लू भारत का सबसे बड़ा गैंगस्टर है और बाकी सभी गैंगस्टर उसके लिए काम करते हैं। उन्होंने सुबह 5 बजे हवा में गोली क्यों चलाई, जब सभी लोग सो रहे थे। प्रचार और सहानुभूति पाने के लिए उसने यह सब इंतजाम किया होगा! क्योंकि वह जानता है कि मैं यह खुलासा करने जा रहा हूं कि उसने सुशांत सिंह के साथ क्या किया।”
ये भी पढ़ें: इंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आइरा’ का चढ़ा लोगों को बुखार, पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए

आज रविवार सुबह करीब 5 बजे सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। हमलावरों की पहचान की जा रही है। सोशल मीडिया पर भाईजान के घर के बाहर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके घर की दीवारों पर गोलियों के निशान देखे जा सकते हैं। फायरिंग के बाद से ही सलमान खान के घर पर पुलिस का भारी जमावड़ा है। हाल ही में सलमान खान के भाई अरबाज खान को उनके घर पर स्पॉट किया गया है। अरबाज अपनी पत्नी शूरा खान के साथ सलमान खान के घर पर स्पॉट हुए हैं। घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की है।
https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1779392537230192709?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सलमान खान ने पब्लिसिटी के लिए किया ड्रामा’, KRK ने फायरिंग को लेकर दिया विवादित बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो