scriptIrah Movie: साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आइरा’ का चढ़ा लोगों को बुखार, पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए | Irah Movie People got fever of science-fiction thriller film Irah earned Rs 4 crore in the first week | Patrika News
बॉलीवुड

Irah Movie: साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आइरा’ का चढ़ा लोगों को बुखार, पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए

Irah Movie: बॉक्स-ऑफिस पर ‘आइरा’ मूवी ने पहले हफ्ते में 4 करोड़ रुपए की घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कमाई कर ली है।
 

Apr 13, 2024 / 10:44 pm

Saurabh Mall

irah_movie.jpg

Irah Movie

आइरा मूवी: हाल ही में रिलीज हुई साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आइरा’ को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। सैम भट्टाचार्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अप्रैल को भारत में 300 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। भारत के अलावा इसने अमेरिका और ब्रिटेन में 150 से अधिक स्थानों पर धूम मचाई है। फिल्म ने भारत में पहले दिन लगभग 1.65 करोड़ रुपये का प्रभावशाली कारोबार किया, इसके बाद से इसने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आइरा’ ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहले दिन लगभग 80,000 डॉलर की कमाई की।
फिल्म ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों में अपनी सफलता के झंडे गाड़े हैं और पहले हफ्ते में 4 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। एक मनोरंजक कहानी और शानदार विजुअल इफेक्ट्स के साथ ‘आइरा’ डीप फेक, डेटा हार्वेस्टिंग और ऑनलाइन खतरों जैसे विषय पर प्रकाश डालती है। फिल्म में रोहित बोस रॉय, राजेश शर्मा, करिश्मा कोटक और अमीत चना हैं।

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show के कृष्णा ने क्यों मारा कीकू शारदा को 2 थप्पड़, वीडियो

‘आइरा’ भारत और विदेशों में दर्शकों को आकर्षित कर रही है, इसे लेकर उत्साह कम होता नहीं दिख रहा है।
यह फिल्म ईद 2024 के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश में भी रिलीज होने वाली है, जिससे इसकी पहुंच और बढ़ेगी और सिनेमाई अनुभव के रूप में इसकी स्थिति मजबूत होगी।
 
irah_movie_updates.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / Irah Movie: साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘आइरा’ का चढ़ा लोगों को बुखार, पहले हफ्ते में कमाए 4 करोड़ रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो