scriptSalman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश, हुई मौत | Salman Khan house firing case accuse anuj thapan attempts suicide | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश, हुई मौत

सलमान के घर के बाहर गोली चलाने वाले एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में खुद को गोली मार ली है। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी की मौत की जानकारी सामने आ रही है। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मुंबईMay 01, 2024 / 03:39 pm

Gausiya Bano

salman khan firing case accused commited suicide

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या

सलमान खान के घर के बाहर हुई गोलीबारी मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस घटना में शामिल 32 साल के आरोपी अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में रहते हुए खुद पर गोली चलाई है। अनुज ने पुलिस की गन से ही खुद पर गोली चलाकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया था। खबर है कि अस्पताल में डॉक्टर्स ने आरोपी को मृत घोषित कर दिया है।

14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग

सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की घटना 14 अप्रैल की सुबह 4:55 बजे हुई थी। उस वक्त एक्टर के मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 हमलावर बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने 5-6 राउंट फायरिंग की थी। इसके बाद पुलिस और मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी थी।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश, हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो