scriptSingham Again Movie: अजय देवगन ने सिंघम अगेन का पोस्टर जारी कर लिखा- ऑन ड्यूटी अगेन | Patrika News
बॉलीवुड

Singham Again Movie: अजय देवगन ने सिंघम अगेन का पोस्टर जारी कर लिखा- ऑन ड्यूटी अगेन

Ajay Devgan Singham Again Movie: अजय देवगन ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर के प्रशासनिक अधिकारियों को धन्यवाद दिया।

मुंबईMay 24, 2024 / 04:49 pm

Saurabh Mall

Ajay Devgan Singham Again Movie

Ajay Devgan Singham Again Movie

Ajay Devgan Singham Again Movie: बॉलीवुड एक्शन स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again Movie) का कश्मीर शूटिंग शेड्यूल पूरा हो गया है। इस मौके पर एक्टर ने वहां के प्रशासन को धन्यवाद दिया।

कश्मीर फिल्म अथॉरिटी को बहुत-बहुत धन्यवाद: अजय देवगन

इसके अलावा अजय देवगन ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर के प्रशासनिक अधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा, “बेहतरीन शूटिंग और कोऑपरेशन के लिए कश्मीर फिल्म अथॉरिटी को बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बेहद खूबसूरत जगह है और हमें उम्मीद है कि हम यहां दोबारा आते रहेंगे।”
वीडियो में अजय पुलिस की वर्दी में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने सनग्लासेस लगाया हुआ है और बैकग्राउंड में जम्मू-कश्मीर की सुंदर वादियां नजर आ रही हैं।
Ajay Devgan Singham Again Poster
Ajay Devgan Singham Again Poster
वहीं रोहित शेट्टी ने कश्मीर प्रशासन को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अजय देवगन की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शेड्यूल पूरा हुआ… शुक्रिया कश्मीर’।
निर्देशक ने कैप्शन में लिखा, “जम्मू और कश्मीर पुलिस के एसएसपी (एसओजी) स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप। ‘सिंघम अगेन’ जल्द आ रही है।”

सिंघम अगेन की स्टारकास्ट में कौन-कौन

‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी के सिंघम सीकेंस की तीसरी फिल्म है। वहीं पूरे कॉप यूनिवर्स के मामले में यह उनकी पांचवीं फिल्म है। ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर है। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर चर्चा जारी है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Singham Again Movie: अजय देवगन ने सिंघम अगेन का पोस्टर जारी कर लिखा- ऑन ड्यूटी अगेन

ट्रेंडिंग वीडियो