script‘दंगल’ गर्ल के पिता का निधन, जायरा वसीम की हुई ऐसी हालत | Zaira Wasim Father Passed Away Dangal actress condition very poor share instagram post | Patrika News
बॉलीवुड

‘दंगल’ गर्ल के पिता का निधन, जायरा वसीम की हुई ऐसी हालत

Zaira Wasim Father Passed Away: फिल्म ‘दंगल’ की जायरा वसीम के पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए दी है।

मुंबईMay 29, 2024 / 09:39 am

Priyanka Dagar

Zaira Wasim Father Passed Away

Zaira Wasim Father Passed Away

Zaira Wasim Father Passed Away: एक्ट्रेस जायरा वसीम को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। जायरा के पिता का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और बताया है कि उनके लिए ये पल बेहद भावुक और कठिनाई भरा रहा है। जायरा वसीम ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला किया था। उनके फैंस को उनके इस फैसले से काफी हैरानी हुई थी। अब एक्स एक्ट्रेस ने जो पोस्ट शेयर किया है उससे भी उनके फैंस काफी दुखी हो रहे हैं।

जायरा वसीम ने लिखा पिता के लिए नोट (Zaira Wasim Father Passed Away)

जायरा वसीम ने जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है उसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। उसमें उन्होंने लिखा है, ‘मैंने अपने पापा को खो दिया है। उनका इंतकाल हो गया है। आंखें आंसू बहाती हैं और दिल दुःखी होता है, लेकिन कृपया अपनी दुआओं में उन्हें याद रखें। अल्लाह से उसकी कमियों को माफ करने, उनकी कब्र को शांतिपूर्ण और आराम की जगह बनाने और दर्द में उनकी रक्षा करने के लिए कहें। उन्हें आसान हिसाब-किताब के लिए बुलाया जाए और उन्हें जन्नत और मगरिरह मिले। हम अल्लाह के बंदे हैं और अल्लाह के पास ही जाएंगे। जायरा वसीम ने पिता के साथ अपनी बचपन की तस्वीर भी पोस्ट की है।
यह भी पढ़ें

दिनदहाड़े चली 19 गोलियां, फटा लीवर- टूटी पसलियां, फेमस सिंगर की दर्दनाक मौत

Zaira Wasim Father Passed Away
एक्ट्रेस के मुश्किल भरे समय में उनके फैंस उनको काफी सपोर्ट कर रहे हैं। उनके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही उनके पिता के लिए भी दुआ मांग रहे हैं। एक्ट्रेस के पिता के जाने से उनकी हालत काफी खराब हो गई है। वह अपने पिता का याद कर काफी भावुक हो रही हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘दंगल’ गर्ल के पिता का निधन, जायरा वसीम की हुई ऐसी हालत

ट्रेंडिंग वीडियो