script‘दबंग 3’ की वजह से बदली अजय देवगन की ‘ताना जी’ की रिलीज डेट, जानें क्यों | Box Office Clash between Salman Khan Dabangg 3 and Ajay Devgn Taanaji | Patrika News
बॉलीवुड

‘दबंग 3’ की वजह से बदली अजय देवगन की ‘ताना जी’ की रिलीज डेट, जानें क्यों

अजय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल लिया है
सलमान खान के फैन्स उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

Sep 21, 2019 / 06:11 pm

Vivhav Shukla

ajay_devgan_and_salman_khan.jpg

नई दिल्ली। फिल्मों के मामले में साल 2019 बॉलीवुड के बड़े एक्टरों के लिए लिए बुरा साबित हुआ। हम बात कर रहे हैं सलमान खान और अजय देवगन की। इन दोनों की फिल्में दर्शकों को लुभा नहीं पाईं।हालांकि अजय की ‘दे दे प्यार दे’ को कुछ लोगों ने पसंद जरूर किया था लेकिन बॉलीवुड के भाई सलमान की ‘रेस 3’ को तो लोगों ने सिरे से नकार दिया था। बावजूद इसके भाई ने अपने नाम के दम पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया था।

salman_khan.jpg

अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि सलमान खान और अजय देवगन की अगली फिल्म दबंग 3 और ताना जी बॉक्स ऑफिस क्लैश हो सकती है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अजय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल लिया है।। दरअसल, ये दोनो एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, ऐसे में इनकी फिल्मों को लेकर क्लैश होने का सवाल ही नहीं बनता।इतना ही नहीं दोनों ही अपनी फिल्मों के प्रोड्यूसर भी हैं तो इनका क्लैश दोनों की फिल्मों के लिए ही बुरा साबित होता। ऐसे में अजय देवगन ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को बदल लिया है। क्योंकि ये बात उनके अच्छे से पता दबंग के आगे वे कहीं नहीं टिक पाएगें।

ajay-devgan.jpg
बता दें ‘दबंग 3’ को डायरेक्टर प्रभुदेवा बना रहे हैं और इसमें सलमान खान के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी दिखाई देंगे। वहीं अजय अपनी अगली फिल्म तानाजी- द अनसंग वरियर ला रहे हैं। वे इस फिल्म में छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘दबंग 3’ की वजह से बदली अजय देवगन की ‘ताना जी’ की रिलीज डेट, जानें क्यों

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो