scriptBox Office पर भी धोनी का जलवा, फिल्म की तीन दिन ज़बरदस्त कमाई, 100 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल | Box Office collection MS Dhoni The Untold Story | Patrika News
मनोरंजन

Box Office पर भी धोनी का जलवा, फिल्म की तीन दिन ज़बरदस्त कमाई, 100 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

बॉक्स ऑफिस पर लगातार दो दिनों से छक्के मार रही इस फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को भी अपनी कामयाबी का परचम लहराए रखा और 24 करोड़ से अधिक की कमाई की।

Oct 04, 2016 / 06:34 am

Nakul Devarshi

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखते हुए पहले सप्ताहांत में 66 करोड़ रूपए की शानदार कमाई कर ली। 
नीरज पांडे निर्देशित ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। 

देश के लिए विश्व कप जीतने वाले कप्तान धोनी अपने हेलीकॉप्टर शॉट के ज़रिये ग्राउंड पर जिस तरह चौके-छक्कों की बरसात करते रहे हैं वैसे ही उनकी जीवनी पर बनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी पर पहले सप्ताहांत में ही 66 करोड़ रूपए की बरसात हुई। 
फिल्म समीक्षकों के साथ ही दर्शकों की चहेती बन चुकी इस फिल्म ने रिलीज के दिन ही 21.30 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार कर लिया। दूसरे दिन भी इसने धमाल किया और 20.60 करोड़ रुपए की कमाई की। 
बॉक्स ऑफिस पर लगातार दो दिनों से छक्के मार रही इस फिल्म ने तीसरे दिन रविवार को भी अपनी कामयाबी का परचम लहराए रखा और 24 करोड़ से अधिक की कमाई की। फिल्म की कमाई को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि यह जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Home / Entertainment / Box Office पर भी धोनी का जलवा, फिल्म की तीन दिन ज़बरदस्त कमाई, 100 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो