scriptसीरियल में CID के एसीपी प्रद्युम्न की हार्ट एटैक से मौत, ऑफ़ एयर होगा टीवी पर 18 साल से ‘धाक’ जमाने वाला शो! | CID ACP Pradyuman actor Shivaji Satam Death due to heart attack, show to be off air says web portal | Patrika News
मनोरंजन

सीरियल में CID के एसीपी प्रद्युम्न की हार्ट एटैक से मौत, ऑफ़ एयर होगा टीवी पर 18 साल से ‘धाक’ जमाने वाला शो!

बताया जा रहा है कि सीरियल में एसीपी प्रद्युम्न की मौत दिल का दौरा होने से होगी और यह शो 26 दिसंबर को दिखाया जाएगा।

Dec 20, 2016 / 10:15 am

Nakul Devarshi

छोटे परदे पर कई सालों तक धाक जमाने वाले सीरियल सीआईडी के मुख्य किरदार एसीपी प्रद्युम्न की मौत की खबर से उनके फैन्स में अचानक से शोक की लहार फ़ैल गई। बताया जा गया कि एसीपी प्रद्युम्न की मौत की वजह से अब सीआईडी सीरियल जल्द ही ऑफ़ एयर यानी बंद हो जाएगा। 
सोशल मीडिया में पिछले कुछ दिनों से ये खबर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। दरअसल, लोग इस खबर को एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले जाने-माने अभिनेता शिवाजी साटम की मौत की खबर मान कर चल रहे थे। लेकिन हकीकत में खबर ये है कि इस सीरियल में जल्द ही मुख्य किरदार एसीपी प्रद्युम्न की मौत हो जाएगी। 
मुख्य किरदार की मौत के शॉट्स को फिल्माने के पीछे इस सीरियल के ख़त्म करने की वजह मानी जा रही है। एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक़ इस सीरियल को बंद करने के लिहाज़ से जल्द ही इसके मुख्य किरदार एसीपी प्रद्युम्न की मौत कर दी जायेगी, जिसके बाद ये सीरियल हमेशा-हमेशा के लिए ऑफ़ एयर हो जाएगा।
गौरतलब है कि सीआईडी सीरियल पिछले 18 साल से चल रहा है। 1998 में इसकी शुरुआत हुई थी। इसकी सफलता का आंकलन इस बात से किया जा सकता है कि यह सीरियल कई सालों तक टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक रहा। 
वेब पोर्टल ने सीरियल को बंद करने के पीछे दलील दी है कि अभिनेता शिवाजी साटम के साथ ही एक अन्य प्रमुख किरदार दया शेट्टी भी सीरियल के आने वाले सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ाकर तीन गुना करने की इच्छा जता चुके हैं, जो निर्माताओं को रास नहीं आ रहा। ऐसे में अब इस शो को बंद करने की तैयारी चल रही है।
बताया जा रहा है कि सीरियल में एसीपी प्रद्युम्न की मौत दिल का दौरा होने से होगी और यह शो 26 दिसंबर को दिखाया जाएगा। इसी के साथ इस किरदार का हमेशा के लिए अंत हो जाएगा। हालांकि सीरियल से जुड़े किसी भी एक्टर या निर्माता-निर्देशक की तरफ से इस बारे में को आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Home / Entertainment / सीरियल में CID के एसीपी प्रद्युम्न की हार्ट एटैक से मौत, ऑफ़ एयर होगा टीवी पर 18 साल से ‘धाक’ जमाने वाला शो!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो