scriptदीपिका पादुकोण को बड़ा खुलासा: कहा- ऐसे करती हूं फिल्मों का चयन | Deepika Padukone the big reveal: said that the selection of movies | Patrika News
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण को बड़ा खुलासा: कहा- ऐसे करती हूं फिल्मों का चयन

भावनात्मक और गंभीर फिल्मों के बाद दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अगली हल्की-फुल्की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस मूवी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा …

मुंबईFeb 17, 2020 / 05:42 pm

Shaitan Prajapat

deepika padukone

Deepika Padukone

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बहुत कम समय अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुईं। शाहरुख खान की फिल्म देखकर बड़ी होने वाली दीपिका ने कभी सोचा भी नहीं था कि अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में ही उन्हें रोमांस के बादशाह के साथ स्क्रीन शेयर करने का अवसर मिलेगा। हाल ही एक इंटरव्यू में दीपिका ने अपनी नई प्रोडक्शन फिल्मों पर बात करते हुए कहा कि मैं नहीं बल्कि फिल्में मुझे ढूंढ़ती हैं।
Deepika Padukone
शकुन बत्रा की फिल्म में आएगी नजर
भावनात्मक और गंभीर फिल्मों के बाद दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा की अगली हल्की-फुल्की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस मूवी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि यह मेरी पिछली फिल्म से थोड़ी अलग है। इस फिल्म का जॉनर ऐसा है, जो हमने भारतीय सिनेमा में अब तक नहीं देखा है। मुझे नहीं लगता कि यह कुछ ऐसा है, जिससे हम परिचित हैं। लेकिन मेरा मानना है कि दर्शक इसे देखने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह इस तरह के काम को हॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में देख चुके हैं।
ऐसे करती है फिल्मों का चयन
फिल्मों के चयन पर बात करते हुए एक्ट्रेस कहा कि मैं किसी मानदंड के हिसाब से नहीं चलती। मैं इन्हें एक कहानी के रूप में देखती हूं। मैं उन किरदारों की तलाश नहीं करती। फिल्म में मेरा क्या योगदान है, वह सोचने से भी पहले मैं उसके नरेटिव पर ध्यान देती हूं। मैं समझती हूं, यह सब बहुत ऑर्गेनिक है और सब कुछ अपने आप होता जा रहा है। ‘कभी-कभी’ (1976) और ‘दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (1995) दीपिका की पसंदीदा मूवीज है।
Deepika Padukone
द इंटर्न में आएगी नजर
दीपिका ने अपने अगले प्रोडक्शन की घोषणा की है, जो ‘द इंटर्न’ का हिंदी रीमेक होगी। इसमें वे ऋषि कपूर के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म का विषय सार्वभौमिक है। भारत दुनिया के सबसे युवा देशों में से एक है। युवाओं की बात करें या जिस तरह से आज लोग काम कर रहे हैं और हमारी विचारधाराएं…हम पुरानी पीढ़ी से बहुत अलग हैं। यह फिल्म इस बात पर प्रकाश डालती है कि कैसे एक बड़ा व्यक्ति हमारे जीवन में आता है। यह दो पीढ़ियों के बीच की एक सुंदर, प्रासंगिक कहानी है।
Deepika Padukone

Home / Entertainment / दीपिका पादुकोण को बड़ा खुलासा: कहा- ऐसे करती हूं फिल्मों का चयन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो