scriptElvish Yadav को 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश | Court directed Elvish Yadav to deposit two bail bonds of Rs 50 thousan | Patrika News
मनोरंजन

Elvish Yadav को 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश

Elvish Yadav: एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट से जमानत मिल गई है। उसे 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश दिए गए हैं।
 

मुंबईMar 22, 2024 / 08:29 pm

Saurabh Mall

elvish_yadav_latest_news.jpg

Elvish Yadav

Elvish Yadav Rave Party Case: यूट्यूबर एल्विश यादव को 5 दिन की गिरफ्तारी के बाद जमानत मिल गई है। उसे गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश दिए हैं। एल्विश यादव 17 मार्च को जेल भेजा गया था। अगले दिन सोमवार को गौतम बुद्ध नगर कोर्ट में पेशी थी, लेकिन, तीन दिनों तक वकीलों की हड़ताल के चलते जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। इसके बाद न्यायालय ने सुनवाई के लिए शुक्रवार की तिथि निर्धारित की थी।
 
elvish_yadav_1.jpg
एल्विश यादव के वकील प्रशांत राठी ने कहा, ‘दालत ने एल्विश यादव को 50,000 रुपये की दो जमानत राशि पर जमानत दी है।”
गौरतलब है कि सेक्टर-20 थाना पुलिस ने 17 मार्च को एल्विश यादव को सांपों की तस्करी मामले में गिरफ्तार किया था। मामले में पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच की थी। जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

ये भी पढ़ें: 5 दिन की गिरफ्तारी के बाद Elvish Yadav को मिली जमानत
भाजपा सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल के एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई थी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्टर-49 इलाके में रेड की थी। इस कार्रवाई के दौरान 5 आरोपी पकड़े गए थे। पुलिस को मौके से 20 मिलीमीटर स्नेक वैनम और 9 जहरीले सांप मिले थे। उनमें 5 कोबरा, एक अजगर, दो दोमुंहा सांप और एक रैट स्नेक शामिल थे।
आरोपियों ने पूछताछ में बताया था कि एल्विश यादव की पार्टी में सांप और जहर की सप्लाई किया करते थे। उसके बाद सेक्टर-49 कोतवाली पुलिस ने एल्विश के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कर ली थी।
जानकारी के मुताबिक विनय के कहने पर राहुल नामक युवक बुकिंग पर सांप और उसके जहर के साथ सपेरे की टोली लेकर रेव पार्टी में पहुंचता था। पुलिस ने एनडीपीएस की 6 धाराओं को केस में बढ़ाया था। इनमें से दो धारा 27 और 27ए को कोर्ट ने पहले ही हटा दिया था। अब एनडीपीएस की चार धारा एल्विश पर लगी रहेंगी।

Home / Entertainment / Elvish Yadav को 50-50 हजार के दो बेल बॉन्ड जमा कराने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो