scriptOTT This Weekend: इस वीकेंड गर्मी में बाहर जाने से अच्छा है ये फिल्में देख डालें, OTT पर हैं मौजूद | OTT This Weekend: Instead of going out in the heat this weekend, it is better to watch these movies, they are available on OTT | Patrika News
OTT

OTT This Weekend: इस वीकेंड गर्मी में बाहर जाने से अच्छा है ये फिल्में देख डालें, OTT पर हैं मौजूद

OTT Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई फिल्में अवेलेबल हैं। आप इस वीकेंड पर घर बैठे ही इन फिल्मों को देख सकते हैं। आइए जानते हैं इन फिल्मों के नाम।

मुंबईApr 19, 2024 / 01:19 pm

Riya Chaube

Must watch OTT Movies this week
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में मौजूद है। एक्शन से लेकर रोमांस से भरपूर इन 4 फिल्मों को इस वीकेंड पर ओटीटी पर जरूर देखें।

आर्टिकल 370 (Article 370)

इस फिल्म में यामी गौतम एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म भारतीय संविधान के अनुच्छेद 370 पर आधारित है जो जम्मू और कश्मीर से संबंधित है। आप इस फिल्म को जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं।

ड्यून (Dune: Part Two)

‘ड्यून: पार्ट टू’ एक साइंस-फिक्शन फिल्म है। इसमें टिमोथी चालमेट, ज़ेंडाया, रेबेका फर्ग्यूसन, ऑस्टिन बटलर, फ्लोरेंस पुघ जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म पॉल (टिमोथी) नामक शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दुनिया को कई खतरों से बचाने की कोशिश करता है। आप इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: रिलीज होने वाली हैं ये धांसू फ्रेंचाइजी फिल्में, जानें कब बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

साइलेंस 2 (Silence 2)

फिल्म ‘साइलेंस 2’ में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई, साहिल वैद, वकार शेख, दिनकर शर्मा और पारुल गुलाटी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी ‘एसीपी अविनाश वर्मा’ का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं।

एनीवन बट यू (Anyone But You)

यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। अब यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अवेलेबल है। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT This Weekend: इस वीकेंड गर्मी में बाहर जाने से अच्छा है ये फिल्में देख डालें, OTT पर हैं मौजूद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो