scriptसानिया मिर्जा के तलाक की पता चल गई वजह, इस फोटो में शोएब मलिक की असलियत आ गई सामने | Sania Mirza Ex Husband Shoaib Malik Celebrates Wife Sana Javed | Patrika News
मनोरंजन

सानिया मिर्जा के तलाक की पता चल गई वजह, इस फोटो में शोएब मलिक की असलियत आ गई सामने

Sania Mirza Ex Husband Shoaib Malik: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक का इस साल तलाक हो गया था। इसकी वजह तब किसी को पता नहीं थी, लेकिन अब शोएब की सारी सच्चाई लोगों के सामने आ गई है।

मुंबईMar 29, 2024 / 03:38 pm

Jaiprakash Gupta

Sania Mirza Ex Husband Shoaib Malik

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक

Sania Mirza Ex Husband Shoaib Malik: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब मलिक का इस साल की शुरुआत में तलाक (Divorce) हो गया था। इसकी वजह तब किसी को पता नहीं थी, लेकिन अब शोएब की सारी सच्चाई लोगों के सामने आ गई है।
sania_mirza_ex_husband_shoaib_malik.jpg

हाल ही में शोएब मलिक ने अपनी तीसरी पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनकी पत्नी सना जावेद (Sana Javed) ने सोशल मीडिया पर शेयर की। पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistani Cricketer) को यूं अपनी नई नवेली पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट करते देख लोगों को सानिया मिर्जा की याद आ गई।
यह भी पढ़ें

Video: ‘एनिमल’ में शाहरुख खान को देख लोग हुए खुश, बोले- ’संदीप रेड्डी वांगा से गलती हो गई’



soiab.png

तस्वीरें इंटरनेट पर आने के बाद से ही शोएब मलिक (Shoaib Malik) ट्रोल होने लगे। लोग कहने लगे क्यों ऐसी तस्वीरें शेयर करते हो, कुछ ने उनको धोखेबाज बताया तो कुछ ने दी जमकर गालियां। इसी तस्वीर में कुछ ऐसा दिखा कि लोगों ने बता दिया कि क्यों सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को तलाक दिया।

यह भी पढ़ें

‘टीवी की पार्वती’ की एक ही महीने में टूटने वाली है शादी! पोस्ट में बयां किया सारा दर्द

दरअसल, तस्वीरों में लोगों को सना जावेद का बेबी बंप दिखा। उनकी प्रेग्नेंसी की को लेकर लोग कमेंट करने लगे। फिर क्या था लोगों ने ये भी अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक का क्या कारण है।
यह भी पढ़ें

अरिजीत सिंह ने बच्चों के साथ मनाई होली, वायरल वीडियो देख फैंस को होने लगी चिंता



sania_mirza_ex_husband_shoaib_malik_celebrates_wife_sana.jpg

बहुत से लोगों ने कमेंट बॉक्स में कहना शुरू कर दिया इसलिए सानिया ने तुमको तलाक दे दिया। वैसे सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब के तलाक की असल वजह तो अभी तक उन्होंने बताई नहीं है। लेकिन लोगों ने अंदाजा जरूर लगा लिया कि उनके डाइवोर्स की असल वजह क्या है।

Home / Entertainment / सानिया मिर्जा के तलाक की पता चल गई वजह, इस फोटो में शोएब मलिक की असलियत आ गई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो