script‘फाइटर’ में नहीं पसंद आई दीपिका की एक्टिंग, फैन ने वीडियो बना उड़ाई खिल्ली | Fan Makes Fun Of Deepika Padukone Acting After Watching Fighter | Patrika News
मनोरंजन

‘फाइटर’ में नहीं पसंद आई दीपिका की एक्टिंग, फैन ने वीडियो बना उड़ाई खिल्ली

Deepika Padukone Fighter: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज हो चुकी है। बहुत से लोगों को ये पसंद आ रही है मगर एक शख्स को इस मूवी में दीपिका की एक्टिंग पसंद नहीं आई।

Feb 01, 2024 / 07:45 pm

Krishna Pandey

fan_makes_fun_of_deepika_padukone_acting.jpg
Deepika Padukone Fighter: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ रिलीज हो चुकी है। सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 250 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
दीपिका, अनिल कपूर और ऋितिक रोशन जैसे बड़े स्टार्स वाली इस मूवी को दर्शक पसंद कर रहे हैं। रिलीज होने के 8 दिन बाद भी दर्शक इसे सिनेमाघरों में देखने जा रहे हैं। मगर दीपिका के एक फैन को इस मूवी में उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई।
दीपिका की एक्टिंग का उड़ाया मजाक
इसलिए उन्होंने ‘फाइटर’ में की गई दीपिका पादुकोण की एक्टिंग का खिल्ली उड़ाते हुए एक वीडियो एक्स यानी ट्विटर पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक फैन दीपिका की एक्टिंग का फन बनाती दिख रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8rzhls
लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं
इसे ट्विटर पर उत्सव नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। इस फैन तेजी से अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ एक्ट्रेस के सपोर्ट में तो कुछ वीडियो में दिख रही लड़की को खरी खोटी सुनाते दिखे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण बहुत ज्लद फिल्म ‘कलकी 2098 AD’ में ‘सालार’ स्टार प्रभास के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी।

Hindi News/ Entertainment / ‘फाइटर’ में नहीं पसंद आई दीपिका की एक्टिंग, फैन ने वीडियो बना उड़ाई खिल्ली

ट्रेंडिंग वीडियो