scriptअब OTT पर पूरी दुनिया देखेगी हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया की वेडिंग, जानें कब होगी रिलीज | Hansika Motwani and Sohail Kathuria wedding video will be released on ott disney plus hotstar | Patrika News
मनोरंजन

अब OTT पर पूरी दुनिया देखेगी हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया की वेडिंग, जानें कब होगी रिलीज

Hansika Motwani Wedding Video will be Streamed on OTT : पिछले साल 2022 में साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया संग शादी रचाई थी। अब इस एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनकी शादी का वीडियो ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। जिसे पूरी दुनिया देख सकेगी।

मुंबईJan 19, 2023 / 10:55 am

Jyoti Singh

hansika_motwani_wedding_video_will_be_streamed_on_ott.png

Hansika Motwani Wedding Video will be Streamed on OTT

साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) पिछले सान ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सोहेल कथूरिया (Sohail Kathuria) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने 4 दिसंबर को जयपुर के मुंडोता फोर्ट में शादी रचाई थी। कपल की ग्रैंड वेडिंग शादी अंदाज में हुई थी। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। फैंस ने भी उनपर काफी प्यार बरसाया था। अब शादी के डेढ़ महीने बाद हंसिका ने अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। उन्होंने बताया है कि उनकी ग्रैंड शादी को अब पूरी दुनिया देख सकेगी। इसे एक रिएलिटी शो की तरह ओटीटी प्लैटफ़ॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा।
untitled.png
हंसिका मोटवानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में वह अपने फैंस को बता रही हैं कि उनकी ग्रैंड वेडिंग की वीडियो (Hansika Motwani Wedding Video) ओटीटी डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। वीडियो में सबसे पहले एक्ट्रेस कहती है “हाय, मैं हंसिका मोटवानी और मेरे जीवन में कुछ बहुत खास हुआ, मैंने शादी कर ली। इसके बाद वह अपने शो का नाम बताती हैं तो पीछे से एक आवाज आती ड्रामा, फिर हंसिका कहती हैं कि ‘सब बता देंगे, मुझे तो डर लग रहा है।
यह भी पढ़े – बेशर्म रंग गाने को लेकर हुए बवाल पर शाहरुख खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- सिर्फ दीपिका ही…

वीडियो में इतना बताते ही हंसिका घबराकर कट-कट करती हैं। इसके बाद वह अपने शो के नाम का खुलासा करती है। उनके शो का नाम है ‘हंसिका का लव शादी ड्रामा’। इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए हंसिका ने कैप्शन दिया, ‘वो शादी ही क्या जिसमें ड्रामा न हो। बता दें कि ‘हंसिका का लव शादी ड्रामा’ एक्ट्रेस की शादी से जुड़ी हर वो चीज दिखाई जाएगी जो उस समय हुई थी। इस खबर को सुनने के बाद फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1615943144226553858?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि हंसिका मोटवानी ने पिछले साल 4 दिसंबर को सिंधी रीति-रिवाजों से शादी (Hansika Motwani-Sohail Kathuria wedding) की थी। उनकी इस ग्रैंड लैविश शादी में प्री-वेडिंग फंक्शन शामिल थे, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने ही शिरकत की थी। हंसिका के साथ डिज़्नी+ हॉटस्टार ने हॉटस्टार स्पेशल शो का पहला लुक जारी कर दिया है, जिसकी रिलीज की तारीख बहुत जल्द बताई जाएगी। बता दें कि हंसिका फिलहाल इन दिनों सात फिल्में और दो वेब सीरीज में बिजी हैं।

Home / Entertainment / अब OTT पर पूरी दुनिया देखेगी हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया की वेडिंग, जानें कब होगी रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो