scriptबेशर्म रंग गाने को लेकर हुए बवाल पर शाहरुख खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- सिर्फ दीपिका ही… | Shah Rukh Khan broke his silence for ruckus over Besharam Rang song ahead pathaan release | Patrika News
मनोरंजन

बेशर्म रंग गाने को लेकर हुए बवाल पर शाहरुख खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- सिर्फ दीपिका ही…

Shah Rukh Khan on Besharam Rang Song : यश राज फिल्म्स ने शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया है।जिसमें वह पठान फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर बात करते दिखे हैं। साथ ही उन्होंने अपने को-स्टार्स दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के बारे में भी बात की।

Jan 19, 2023 / 10:19 am

Jyoti Singh

shah_rukh_khan_broke_his_silence_for_ruckus_over_besharam_rang_song_ahead_pathaan_release.jpg

Shah Rukh Khan on Besharam Rang Song

Pathaan : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का इंतजार अब खत्म होने वाला है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि दूसरी ओर फिल्म को लेकर काफी बवाल भी मचा हुआ है। गुजरात समेत अन्य राज्यों में पठान को बायकॉट करने की मांग की जा रही है। लोगों का कहना है कि वह फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। आपको बता दें कि यह सारा बवाल तब शुरू हुआ जब फिल्म का पहला गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) रिलीज किया गया। दीपिका पादुकोण ने गाने में भगवा रंग (Saffron Controversy) की बिकिनी पहनी थी, जिस पर खूब बवाल मचा। अब इस मामले पर पहली बार शाहरुख ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
https://twitter.com/hashtag/BesharamRang?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही में यश राज फिल्म्स ने शाहरुख खान के इंटरव्यू का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान ने पठान फिल्म और अपने को-स्टार्स दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम के बारे में कई खास बातें शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर भी अपनी बात रखी। पठान एक्टर ने कहा कि सिर्फ दीपिका पादुकोण जैसा कोई स्टार ही बेशर्म रंग गाने को इतने शानदार तरीके से कर सकता है। इस गाने को करने के लिए आपको दीपिका के कद का कोई चाहिए होता है।
यह भी पढ़े – शाहरुख खान की पठान ने रिलीज से पहले मचाया गदर, इस मामले में तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड!

किंग खान ने कहा कि फिल्म में दीपिका का एक्शन करना, जहां वो लड़के को अपने ऊपर खींचती हैं और उसे पीटती हैं। वो एक्शन करने के लिए भी काफी टफ हैं। दीपिका उन एक्शन सीन्स में मुझसे ज्यादा टफ लगी हैं। इस तरह का कॉम्बिनेशन केवल दीपिका जैसे स्टार्स में ही देखने को मिल सकता है।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान ने आगे कहा कि मैं 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो बनने के लिए आया था, लेकिन चूंक गया और उन्होंने मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया। मैं सिर्फ एक्शन हीरो बनना चाहता था। मेरा मतलब है कि मुझे डीडीएलजे बेहद पसंद है। मुझे राहुल और राज वो सभी स्वीट लड़के अच्छे लगते हैं। लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मैं एक एक्शन हीरो होता… तो मेरे लिए यह मेरे सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने आगे जॉन अब्राहम की तारीफ भी की।
यह भी पढ़े – रिलीज से पहले पठान के क्लाइमैक्स का खुलासा, जॉन अब्राहम नहीं बल्कि ये होगा फिल्म में असली विलेन!

जाहिर है कि हाल ही में फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म में किंग खान फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आए हैं। उन्होंने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है। वहीं, बेशर्म रंग गाने की बात करें तो जैसे ही पठान का ये गाना रिलीज हुआ सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल खड़ा हो गया। गाने में दीपिका की केसरी रंग की बिकिनी पर कई धार्मिक संगठन के लोगों ने आपत्ति जताई। उनका कहना था कि बेशर्म रंग नाम के गाने में केसरी रंग की बिकिनी पहनकर दीपिका ने भगवा रंग का अपमान किया है।

Hindi News/ Entertainment / बेशर्म रंग गाने को लेकर हुए बवाल पर शाहरुख खान ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा- सिर्फ दीपिका ही…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो