script42 की हुईं Manju Warrier, बर्थडे पर फैंस ने दी बधाई | Happy Birthday Manju Warrier: Fans shower the wishes | Patrika News
मनोरंजन

42 की हुईं Manju Warrier, बर्थडे पर फैंस ने दी बधाई

एक्‍ट्रेस मंजू वॉरियर (Manju Warrier) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही है।
वॉरियर हाल ही में मॉलीवुड की फिल्म पृथ्वी पोनोन्कोझी में देखी गई थीं।

 

Sep 10, 2020 / 12:54 pm

Vivhav Shukla

happy_birthday_manju_warrier.jpg

Happy Birthday Manju Warrier

नई दिल्ली। मलयालम फिल्‍म इंडस्‍ट्री की प्रसिद्ध एक्‍ट्रेस मंजू वॉरियर (Manju Warrier) आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के प्रशंसकों ने उन्हें अपनी हार्दिक शुभकामनाएं भेज रहे हैं। फैंस के अलावा कई फिल्में सितारे भी उन्हें बर्थ डे विश कर रहे हैं।


सार्थ विजय नाम के यूजर ने मंजू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि लेडी सुपर स्टार मंजू वारियर को हैप्पी बर्थडे।

 

 
https://twitter.com/hashtag/sep10?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जिश्नु नाम के यूजन ने मंजू की एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि मलयालम सिनेमा की प्रतिभाशाली महिला सुपरस्टार और बहुमुखी अभिनेत्री को जन्म दिन की बधाई
https://twitter.com/themanjuwarrier?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें वॉरियर हाल ही में मॉलीवुड में रोशन एंड्रयूज की पृथ्वी पोनोन्कोझी में देखी गई थीं। उन्होंने इस फिल्म में शानदार काम किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय ने विलेन का किरदार निभाया था। वहीं पृथ्वीराज सुकुमारन ने फिल्म का निर्देशन किया था।
इस फिल्म के अलावा वॉरियर,तमिल फिल्म असुरन में कमाल का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उनके साथ धनुष भी है। फिल्म में मंजू उनकी पत्नी के रूप में नजर आई थी। ये फिल्म लोगों ने खूब पसंद की थी। फिल्म को अमेजन प्राइम पर आप देख सकते हैं।
 

Home / Entertainment / 42 की हुईं Manju Warrier, बर्थडे पर फैंस ने दी बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो