scriptसपना चौधरी तांत्रिक बन करने लगी ऐसा काम, पहले नहीं देखा होगा ऐसा रूप, वीडियो वायरल | Haryanvi dancer Sapna chaudhary Tik Tok video goes viral | Patrika News
मनोरंजन

सपना चौधरी तांत्रिक बन करने लगी ऐसा काम, पहले नहीं देखा होगा ऐसा रूप, वीडियो वायरल

जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना चौधरी तांत्रिक बनी नजर आ रही हैं।

Mar 05, 2019 / 11:30 am

Mahendra Yadav

Sapna chaudhary

Sapna chaudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। ये वीडियो सुर्खियों में आ जाते हैं। वह अपने डांस से तो लाखों दिलों पर राज करती ही हैं लेकिन अपने वीडियोज के कारण भी चर्चा में रहती हैं। सपना अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने कुछ समय पहले पोस्ट किया था। शिवरात्रि के मौके पर यह वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

 

सपना चौधरी का ऐसा रूप पहले नहीं देखा होगा, तांत्रिक बन करने लगी यह काम, वीडियो वायरल
शिवरात्रि के मौके पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना चौधरी तांत्रिक बनी नजर आ रही हैं। दरअसल, वीडियो में सपना ने बाघ की खाल जैसे दिखने वाले कपड़े पहने हैं और वह कुछ मंत्र पढ़ती नजर आ रही हैं। वह भगवान शंकर के मंत्र पढ़ रही हैं। शिवरात्रि के मौके पर उनका यह वीडियो फिर से वायरल हो गया।

 

सपना पिछले कुछ समय से टिक टॉक ऐप के जरिए अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर रही हैं। उनके फैंस को भी ये वीडियोज काफी पसंद आ रहे हैं। यहां तक की सपना इस ऐप के जरिए भोजपुरी के गानों और डायलॉग्स पर भी हाथ आजमाती हैं।

Home / Entertainment / सपना चौधरी तांत्रिक बन करने लगी ऐसा काम, पहले नहीं देखा होगा ऐसा रूप, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो