scriptदुनिया के सबसे बड़े और अमीर अभिनेता में से एक स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी एडल्ट स्टार, चौंकाने वाली वजह आई सामने | hollywood director steven spielberg daugter turns Adult star mikaela | Patrika News
मनोरंजन

दुनिया के सबसे बड़े और अमीर अभिनेता में से एक स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी एडल्ट स्टार, चौंकाने वाली वजह आई सामने

एक रिपोर्ट के अनुसार, मिकेला ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया जब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाने की बात अपने पेरेंट्स से शेयर की तो उन्होंने इस फैसले का ….

मुंबईFeb 20, 2020 / 06:01 pm

Shaitan Prajapat

mikaela spielberg

mikaela spielberg

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर स्टीवन स्पीलबर्ग (Steve Spielberg) की बेटी मिकेला (Mikaela) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मिकेला ने अपना कॅरियर एडल्ट स्टार के तौर पर शुरू किया है। स्पीलबर्ग और उनकी पत्नी केट कैपशॉ की गोद ली हुई बेटी मिकेला स्पीलबर्ग ने अपने इस फैसले के बारे में अपने माता-पिता को भी बताया है। उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर इस यह जानकारी शेयर की है।
mikaela spielberg
एक रिपोर्ट के अनुसार, मिकेला ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया जब एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में जाने की बात अपने पेरेंट्स से शेयर की तो उन्होंने इस फैसले का समर्थन किया। इसके अलावा उन्होंने सोशल अकाउंट के जरिए अपने फॉलोअर्स को भी अपने इस फैसले के बारे में बताया था। उनका कहना था कि वो आर्थिक रूप से स्वतंत्र होने के लिए करियर पर ध्यान देना चाहती है।
mikaela spielberg
मिकेला अमेरिका के टेनेसी में नैशविल में रहती हैं। उनका कहना है कि मेरे पेरेंट्स की चिंता मेरी सेफ्टी को लेकर थी। उन्होंने थोड़ी हैरानी जरूर हुई लेकिन मेरी कॅरियर चॉइस पर वो नाराज नहीं थे। आपको बता दें कि स्टीवन स्पीलबर्ग अमेरिकी फिल्म निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर भी हैं. वो जुरासिक पार्क, ‘इंडियाना जोंस’, ‘लिंकन’ ‘सॉ’, ‘शिंडलर्स लिस्ट’, और ‘सेविंग प्राइवेट रायन’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार, स्पिलबर्ग की कुल कमाई 3.1 बिलियन डॉलर है। साल 2006 में प्रीमियर पत्रिका ने उन्हें फिल्म जगत का सबसे प्रभावशाली व्यक्ति निरुपित किया था।

Home / Entertainment / दुनिया के सबसे बड़े और अमीर अभिनेता में से एक स्टीवन स्पीलबर्ग की बेटी बनी एडल्ट स्टार, चौंकाने वाली वजह आई सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो