scriptरिहाना के बाद ‘एकॉन’ बढ़ाएंगे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की शान, ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर थिरकेंगी करीना कपूर | singer akon attend anant ambani radhika merchant pre wedding after rihanna | Patrika News
मनोरंजन

रिहाना के बाद ‘एकॉन’ बढ़ाएंगे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की शान, ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर थिरकेंगी करीना कपूर

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना (Rihanna) के धमाकेदार परफॉर्मेंस के बाद अब हॉलीवुड सिंगर एकॉन (Akon At Ambani Wedding) भी अपने परफॉर्मेंस से एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने को तैयार हैं।

मुंबईMar 03, 2024 / 11:31 am

Gausiya Bano

akon_at_ambani_wedding.jpg

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग में सिंगर एकॉन करेंगे परफॉर्म

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई हस्तियां जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही हैं। सिंगर रिहाना (Singer Rihanna) ने कपल के फंक्शन में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी। अब इसमें हॉलीवुड सिंगर एकॉन (Singer Akon At Ambani Pre-Wedding) का नाम भी जुड़ गया है।

अनंत-राधिका के अगले फंक्शन के लिए एकॉन जामनगर पहुंच चुके हैं। बता दें कि एकॉन अपने गानों के लिए काफी पॉपुलर हैं और उन्हें बॉलीवुड गाने गाना भी बहुत पसंद है। उन्होंने शाहरुख खान और करीना कपूर की फिल्म रा-वन में छम्मक छल्लों (Chammak Challo Song) गाना भी गाया था। अब एकॉन अंबानी परिवार के फंक्शन में शामिल होकर धुआंधार परफॉर्मेंस देेंगे।

यह भी पढ़ें

Anant-Radhika Pre-Wedding: बॉलीवुड के ट्राइपॉड ‘खान’ ने एक-साथ डांस कर लूट ली महफिल, देखते रह गए मेहमान



जानकारी के मुताबिक, एकॉन पॉपुलर पंजाबी पॉप आइकल सुखबीर (Sukhbeer) के साथ मिलकर भी स्टेज पर परफॉर्म कर सकते हैं। दोनों को एक साथ स्टेज पर देखना वाकई जबरदस्त होगा।

Home / Entertainment / रिहाना के बाद ‘एकॉन’ बढ़ाएंगे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की शान, ‘छम्मक छल्लो’ गाने पर थिरकेंगी करीना कपूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो