scriptबिग बी पर लगे आरोप, लोगों को सुनाई खरी खोटी | I don’t write about Nepal quake for publicity: Amitabh Bachchan | Patrika News
मनोरंजन

बिग बी पर लगे आरोप, लोगों को सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ की जा रही टिप्पणियों से काफी नाराज हैं।

May 03, 2015 / 01:47 pm


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ की जा रही टिप्पणियों से काफी नाराज हैं। खुद पर आरोप लगाने वाले को उन्होंने खरी खोटी सुना दी हैं। जैसा कि सबको पता है। बिग बी सोशल साइटस पर काफी एक्टिव हैं।

दरअसल कुछ ऑनलाइन यूजर्स ने फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने प्रचार पाने के इरादे से ही अपने सोशल मीडिया पेज पर नेपाल भूकंप पीडि़तों के बारे में बात की, जिससे बिग बी बेहद नाराज हैं और उन्होंने ऐसे इंटरनेट उपभोक्ताओं की निंदा भी की है। बच्चन, ट्विटर, फेसबुक और अपने ब्लॉग पर नई-नई जानकारियों के साथ बेहद सक्रिय रहते हैं और उन्होंने पड़ोसी देश में भूकंप पीडि़तों की मदद की अपील की।

उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘वो कमेंट कर रहे हैं कि मैं लोगों की टिप्पणियां और हमदर्दी भरी पब्लिसिटी पाने के लिए लिखता हूं। बेवकूफ! ऐसे लोगों को कई घंटों के लिए नाले में भेज देना चाहिए और उस बदबूदार कीचड़ में पूरा दिन पड़े रहने देना चाहिए ताकि वो गंदगी उन्हें अंदर तक रंग दे।

उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे शब्द नफरतभरे हैं, मैं माफी मांगता हूं। कई बार ऐसा करना पड़ता है। मेरे लिए जो मायने रखता है मैं उसे बताने, गुस्सा जाहिर करने और इसके आगे भी किसी चीज में नहीं हिचकिचाउंगा। नहीं, नहीं, नहीं… ये सही नहीं है। ये अपने लिए ही विनाशकारी है। मैं ऐसा नहीं हूं, न ही मैं ऐसा था और न ही कभी ऐसा बनूंगा। माफ कीजिए और भूल जाइए।’

Home / Entertainment / बिग बी पर लगे आरोप, लोगों को सुनाई खरी खोटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो