सलमान की बुझती 'ट्यूबलाइट' की वजह से 'बिग बॉस' से हुए आउट, अब ये स्टार करेंगे 'बिग बॉस-11' को होस्ट
guest user
| Updated: 01 Jul 2017, 10:36:00 AM (IST)
सलमान की बुझती 'ट्यूबलाइट' की वजह से 'बिग बॉस' से हुए आउट, अब ये स्टार करेंगे 'बिग बॉस-11' को होस्ट

सलमान का शो को होस्ट करने का अंदाज घर-घर में फेमस हुआ है। आलम यह है कि आज 'बिग बॉस' की पहचान सलमान खान के नाम से है। बिग बॉस सीजन 11' को सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होस्ट करेंगे। तो ऐसे में सलमान खान के फैंस को झटका लगना तो लाजिमी है।

सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों के अनुसार, सलमान खान इस बार 'बिग बॉस 11'  के सीजन को होस्ट नहीं करेंगे। बिग बॉस और सलमान का एक खास कनेक्शन है। सलमान का शो को होस्ट करने का अंदाज, कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट करने का तरीका तो वहीं कंटेस्टेंट् को उनकी गलतियों पर डांट लगाने का अंदाज...घर-घर में फेमस हुआ है। आलम यह है कि आज 'बिग बॉस' की पहचान सलमान खान के नाम से है। 


Movie Review: फुंक गया 'ट्रांसफॉर्मर्स'


'बिग बॉस' का नया सीजन शुरु होने में कुछ समय है लेकिन शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरु हो चुके है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। अभी तक खबरें थी कि कलर्स पर प्रसारित होन वाले 'बिग बॉस' को सलमान खान ही होस्ट करेंगे लेकिन अब खबरें आई है कि 'बिग बॉस सीजन 11' को सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होस्ट करेंगे। तो ऐसे में सलमान खान के फैंस को झटका लगना तो लाजिमी है। खबरें तो ये भी आ रही हैं अक्षय बिग बॉस के साथ 'दस का दम' भी होस्ट कर सकते हैं, जिसे भी पहले सलमान ही होस्ट करते थे।


फिल्म 'आवारपन' के 10 साल पूरे होने पर इमोशनल हुए इमरान हाशमी, ट्विटर पर शेयर किया मैसेज


सलमान के सारे प्रोजेक्ट्स अक्षय कुमार की झोली में जाते देख अगर आप ऐसा सोच रहे है की सलमान और अक्षय के बीच कोई दुश्मनी है, तो आपको बता दें की ऐसा कुछ नहीं हैं। 'बिग बॉस' को होस्ट ना करने का फैसला सलमान खान का खुद का है। सलमान बहुत दिनों से 'बिग बॉस' छोड़ना चाहते थे। हर साल वो यह अनाउंस भी करते थे। दरअसल सलमान को लगता है कि 'बिग बॉस' की वजह से उनका बहुत समय बर्बाद होता है। सलमान के पास बहुत सी फिल्म्स और एंडॉर्समेंट्स होते हैं,ऐसे में वह बिग बॉस की वजह से बाकी चीजों पर ध्यान नहीं दे पाते है। इसलिए सलमान ने इस बार 'बिग बॉस' ना करने का फैसला किया है। 



वरुण ने किया शाहरुख को कॉपी, शाहरुख की सेजल के बाद असल जिंदगी में 'जुड़वा' की तलाश में निकले वरुण



ऐसे में चैनल की कोशिश है कि वह किसी बड़े स्टार को इसमें शामिल करें, इसलिए अब अक्षय कुमार को अप्रोच् करने की तैयारी की जा रही है। अक्षय कुमार उनके बेहतर रिप्लेसमेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं। तो हो सकता है कि इस बार सलमान की जगह 'बिग बॉस' को अक्षय कुमार होस्ट करते हुए नजर आए। फिलहाल इस बारे में अभी तक कलर्स चैनल या फिर बिग बॉस के मेकर्स की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है। आपको बता दें कि सलमान खान कई सालों से बिग बॉस का हिस्सा रहे है। वह 'सीजन-4'  से बिग बॉस को होस्ट करते हुए आ रहे है। 


आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रोशन हुई सलमान खान की 'ट्यूबलाइट', 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल, सलमान ने रचा इतिहास


गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म में अक्षय कुमार और सलमान खान साथ नजर आने वाले है। सलमान खान की हाल ही में ईद के मौके पर 'ट्यूबलाइट' रिलीज हुई है। हालांकि सलमान की 'ट्यूबलाइट' जलते-बुझते 100  करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

Show More