scriptपारिवारिक बंधनों को संजोने की कहानी हैं इश्कबाज | Ishqbaaz Starts 27 June At 10 PM On Star Plus | Patrika News
मनोरंजन

पारिवारिक बंधनों को संजोने की कहानी हैं इश्कबाज

स्टारप्लस पर तीन भाइयों के प्रेम, नफरत,बदले की कहानी पर आधारित इश्कबाज 27 जून को रात दस बजे प्रासारित होगा।

Jun 24, 2016 / 10:29 am

santosh

स्टारप्लस पर तीन भाइयों के प्रेम, नफरत,बदले की कहानी पर आधारित इश्कबाज 27 जून को रात दस बजे प्रासारित होगा। शो की कहानी मुम्बई की पृष्ठभूमि पर आधारित तीन ओबेरॉय भाइयों की है। कहानी का सबसे बड़ा आकर्षण ओबेरॉय भाइयों के बीच अटूट संबंध को दृर्शाता है। इसी शो के प्रमोशन के लिए आए तीनों किरदार आज जयपुर आए। शो में ओबेरॉय भाइयों में शिवाय ( नकुल मेहता) ओमकार (जयसिंह) और रूद्रा का किरदार लीनेश मट्टू निभाते नजर आएंगे। 
नकुल ने अपने किरदार के बारें में बताया कि बिजनेसमैन शिवाय ओबेरॉय का किरदार निभा रहे हैं। शिवाय बेहद अहंकारी है। वह दुनिया का सबसे ताकतवर व्यक्ति बनना चाहता है। अपने दोनों छोटे भाईयों से बेहद प्यार करता है। वहीं कुणाल जयसिंह बताते है कि उनका शो में इश्क उनके भाई और मूत्तियां हैं जिनमें वे डूबे रहते है। अपने भाइयों को लेकर उसना प्यार बेशर्त है, मगर वह अपने बड़े भाई के विचारों से सहमत नहीं है। लीनेश महतो ओबेरॉय परिवार के सबसे छोटे बेटे रूद्र की भूमिका में हैं। उसकी आवारगी उसे कई बार परेशानियों में फंसा देती है, मगर हर जगह उसके भाई उन्हें बचा लेते हैं।
शो में सबसे बड़ा इश्कबाज कौन-

नकुल ने बताया कि शो की कहानी में आपको तीनों ही इश्कबाज के रूप में नजर आएंगे लेकिन सबसे ज्यादा अगर कोई इश्कबाज है तो वो उनका सबसे छोटा भाई रूद्र जिनकी वजह से कई बार परिवार परेशानी में फंसता नजर आएगा। हालांकि तीनों ही स्टार्स ने ये नहीं बताया कि शो में वो किस अभिनेत्री से इश्क फरामे नजर आएंगे।
अन्य शो से कैसे अलग हैं इश्कबाज-

आज का युवा पारिवारिक बंधनों में बंधने से बचता है वो जिम्मेदारी उठाने से भागता है। मगर नया शो इश्कबाज इस धारणा को झुठला देगा। इसमें युवा पीढ़ी पारिवारिक बंधनों को संजोने का काम करती है। इस पीढ़ी का मानना है कि परिवार को एकजुट रखने में में ही सभी की खुशी है। नकुल ने बताया कि शो में इनके अलावा सिराज मुस्तफा, महेश ठाकुर, मृणाल देशराज, रेहना मल्होत्रा, नवनिंद्रा बहल, सुभा राजपूत की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।
असल जिंदगी में शर्मिले हूं-

लीनेश से बातचीत के दौरान पूछा कि क्या वे शर्मीले हैं तो हंसते हुए जवाब देते है कि जी नहीं ऐसा नहीं है लेकिन कुछ हद तक ऐसा भी है। कैमरा देखते ही मैं थोड़ा शाइ महसूस करता हूं लेकिन आपको शो में ऐसा कुछ नहीं देखने को मिलेगा। लीनेश से बताया कि शो में भाईयों के साथ अलग-अलग उतार चढ़ाव देखने को मिलेगे लेकिन ऑफ कैमरा हम अच्छे दोस्त बन गए है।
दिल के करीब है थियेटर- नकुल ने बताया कि वे अपने शूटिंग के टाइम से समय निकाल कर थियेटर करते हैं। क्योंकि वहीं से मुझे ये मंच मिला। मेरा पहला ब्रेक प्यार का दर्द था जिसको दृश्कों ने काफी पंसद किया। इसके अलावा फिल्में और सीरियल भी किए हैं। थियेटर में काम करके मैं अपने काम में और ज्यादा निखार लाना चाहता हूं। बता दें नकुल इसके अलावा वेब सीरीज आई डोन्ट वॉच टीवी में काम कर चुके है। जिसे यूटयूब पर काफी पसंद किया गया।
तीनों ही स्टार्स ने को-स्टार अभिनेत्रियों के बारें में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन सूत्रों से हमें पता चला हैं कि इसमें टीवी सीरियल तू मेरा हीरो की टिवंकल पटेल, जीटीवी के कबूल है कि सुरभी, और नेहा लक्ष्मी अयंर नजर आ सकती हैं।

Home / Entertainment / पारिवारिक बंधनों को संजोने की कहानी हैं इश्कबाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो