scriptश्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साइन की तीन फिल्में | Jhanvi Kapoor will sign three films with Karan Johar entertainment hindi news | Patrika News

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने साइन की तीन फिल्में

Published: Jun 23, 2017 08:47:00 am

Submitted by:

santosh

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्मकार करण जौहर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्मकार करण जौहर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है। बता दें कि जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं। 
यह तो कन्फर्म है कि जाह्नवी करण के प्रोडक्शन की किसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि वह किस फिल्म से डेब्यू करेंगी। एक ओर जहां जाह्नवी के मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ के ऑफिशल हिंदी रीमेक से डेब्यू करने की चर्चा है, वहीं टाइगर श्रॉफ के अपोजिट ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ से बॉलीवुड में पदार्पण करने की चर्चा जोरों पर है। 
श्रीदेवी बेटी को शादीशुदा देखना चाहती हैं

हाल ही जब श्रीदेवी से उनकी बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड में पदार्पण के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘जाह्नवी’ स्टूडेंट ऑफ द इयर 2′ करना चाहती थीं, लेकिन शुरू में मैं इसके पक्ष में नहीं थी। इसका मतलब यह नहीं कि इंडस्ट्री को बुरा मानती हूं। 
आखिर, मैं भी तो इसी का एक भाग हूं। दरअसल, एक पैरेंट होने के नाते मैं उसे शादीशुदा देखना चाहती हूं। लेकिन इसके साथ ही जाह्नवी की खुशी भी बहुत मायने रखती है और यदि वह अभिनेत्री के रूप में सफल होती है, तो यह मेरे लिए गर्व की बात होगी।’ 
श्रीदेवी ने कहा, ‘पहले मैं अपनी बेटियों जाह्नवी और खुशी को पार्टियों व प्रीमियर में अपने साथ ले जाती थी, लेकिन लोग सोचते थे कि मैं उन्हें प्रमोट कर रही हूं, जबकि सच्चाई यह है कि मुझे अपने बच्चों के साथ होने पर गर्व महसूस होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो