scriptसड़कों पर स्ट्रॉबेरी खरीदती ‘मलाइका अरोरा खान’ का यह अंदाज़ आपने पहले नहीं देखा होगा | Malaika Arora khan is spotted to buy Strawberries by Street Side Vendor | Patrika News
मनोरंजन

सड़कों पर स्ट्रॉबेरी खरीदती ‘मलाइका अरोरा खान’ का यह अंदाज़ आपने पहले नहीं देखा होगा

मलाइका अरोरा खान मुम्बई की सड़को पर स्ट्रॉबेरी खरीदती नज़र आई। मलाइका बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गई थी वहां से जब वह वापिस आ रही थी तो मलाइका एक स्ट्रॉबेरी वाले को देख कर वहीं रुक गई।

Feb 10, 2017 / 12:03 pm

guest user

बॉलीवुड के सितारे इतने फेमस होते है की वह कुछ करे या कहीं जाए और उनके फैंस उन्हें ना देखे ऐसा हो ही नहीं सकता। और जब ये सेलिब्रिटीज गलियों में निकल कर फल या सब्जियां खरीदते नज़र आये तो फैंस तो उन्हें देख कर खुश होंगे ही। ऐसा ही एक नज़ारा देखने को मिला जब मलाइका अरोरा खान मुम्बई की सड़को पर स्ट्रॉबेरी खरीदती नज़र आई।
जी हां ,सही सुना आपने…. मलाइका बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में गई थी वहां से जब वह वापिस आ रही थी तो मलाइका एक स्ट्रॉबेरी वाले को देख कर वहीं रुक गई। और उन्होंने वहां से अपनी पसंदीदा स्ट्रॉबेरीज भी खरीदी।
मलाइका अरोरा खान ही एक ऐसी अभिनेत्री है जो जितनी अच्छी आइटम सॉन्ग में लग सकती है उतनी ही अच्छी वह स्ट्रॉबेरी खरीदते हुए भी लग सकती है। मलाइका ने बिना किसी संकोच के वेंडर से अपनी पसंद की स्ट्रॉबेरी सेलेक्ट की और उन्हें ख़रीदा भी।
हम ये अंदाज़ा लगा सकते है की मलाइका के फिगर का राज़ ये स्ट्रॉबेरी ही होगी, क्योंकि उनमे बहुत ज्यादा विटामिन ष् होता है जो स्किन के लिए बहुत अच्छा होता हैं। तो अब हम यह कह सकते ही की मलाइका की खूबसूरती का राज़ अब हमें पता चल गया है।

Home / Entertainment / सड़कों पर स्ट्रॉबेरी खरीदती ‘मलाइका अरोरा खान’ का यह अंदाज़ आपने पहले नहीं देखा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो