script‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा बिजनेसमैन पति से अलग होकर नहीं हुई कंगाल, ट्वीट कर दिया मुंह तोड़ जवाब | Mohabbatein actress Kim Sharma not being Pauper by separated from her Businessman husband | Patrika News
मनोरंजन

‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा बिजनेसमैन पति से अलग होकर नहीं हुई कंगाल, ट्वीट कर दिया मुंह तोड़ जवाब

बॉलीवुड में आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा को उनके बिजनेसमैन पति ने छोड़ दिया है औऱ वह किसी और को डेट कर रहे है। यह अटकलें लगाई जा रही है कि किम शर्मा को फाइनेंशियल परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और वह मुंबई में नौकरी की तलाश कर रही है।

Apr 11, 2017 / 10:51 am

guest user

बॉलीवुड में आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा इन दिनों में सुर्खियों में बनी हुई है। किम शर्मा ने केन्याई बिजनेसमेन अली पुंजानी के साथ शादी कर के अपना घर बसा लिया था। लेकिन वह अपनी इसी शादी की वजह से चर्चा में बनी हुई है। खबरें है कि किम शर्मा को उनके बिजनेसमैन पति ने छोड़ दिया है औऱ वह किसी और को डेट कर रहे है। 
अली से शादी करने के बाद किम ने अपना बॉलीवुड करियर छोड़ दिया था। खबरों के मुताबिक वह पति के बिजनेस में मदद कर रही थीं जो कि केन्या में होटल की चेन के मालिक हैं। शादी के बाद वह उनके होटल चैन की सीईओ बन गई थी लेकिन पति से अलग होने के बाद उन्होंने यह पोस्ट छोड़ दी। इसीलिए यह अटकलें लगाई जा रही है कि किम शर्मा को फाइनेंशियल परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और वह मुंबई में नौकरी की तलाश कर रही है। 
https://twitter.com/hashtag/Coldplay?src=hash

Home / Entertainment / ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा बिजनेसमैन पति से अलग होकर नहीं हुई कंगाल, ट्वीट कर दिया मुंह तोड़ जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो