scriptमुनव्वर फारुकी ने किया इस शख्स के साथ डिनर, रातों रात वायरल हुई तस्वीरें | Munawar Faruqui had dinner with Abdu Rozik, see photo | Patrika News
मनोरंजन

मुनव्वर फारुकी ने किया इस शख्स के साथ डिनर, रातों रात वायरल हुई तस्वीरें

Abdu Rozik and Munawar Faruqui: मुनव्वर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन के विजेता हैं। उन्होंने हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ के एक कंटेस्टेंट के साथ डिनर की है। जिसकी तस्वीरें अब जाकर सामने आई हैं। कौन हैं वह शख्स आइए जानते हैं।

Jan 31, 2024 / 07:31 pm

Krishna Pandey

abdu_rozik_and_munawar_faruqui.jpg

Abdu Rozik and Munawar Faruqui

Abdu Rozik and Munawar Faruqui: ‘बिग बॉस 17’ के विजेता मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक से मुलाकात की और कहा है कि वे अपने अगले टेकओवर की प्लानिंग बना रहे हैं। मुनव्वर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 17वें सीजन के विजेता हैं। वह 50 लाख रुपये से ज्यादा की बड़ी रकम और एक क्रेटा कार के साथ ट्रॉफी घर ले आए।

कौन हैं अब्दु रोजिक?
ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु, जो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा थे। तब उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ में लोगों को काफी एंटरटेन किया था। अब इधर हाल ही में वह मुनव्वर के साथ डिनर के लिए बाहर निकले और अपनी आउटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीरों में अब्दु ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनीं हुई है और इसे ब्राउन कलर की जैकेट के साथ पेयर किया। वहीं मुनव्वर ने ब्लैक और वाइट कलर की स्पोर्ट्स जैकेट और मैचिंग जॉगर्स पहने है। वे लेंस के लिए खुलकर पोज दे रहे हैं।

munawar_faruqui.jpg

‘अब्दु’ ने तस्वीरों को शेयर करते हुए क्या कहा?
अब्दु ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया: “हम अपने अगले टेकओवर की प्लानिंग बना रहे हैं… लड़कियों दिलों के राजा तैयार हो जाओ।”
वहीं फैंस ने पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, “दोनों प्यारे एक फ्रेम में” जबकि दूसरे एक यूजर ने कहा: “जिगरी”, तीसरे ने लिखा: “दुबई हीरो के साथ इंडियन हीरो।”
इस बीच, अब्दु स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 13 में दिखाई दिए। उन्होंने म्यूजिक वीडियो ‘छोटा भाईजान’ और ‘प्यार’ में भी अभिनय किया।

Hindi News/ Entertainment / मुनव्वर फारुकी ने किया इस शख्स के साथ डिनर, रातों रात वायरल हुई तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो