scriptOTT Movies: ‘पुष्पा’ पसंद है तो OTT पर देखें अल्लू अर्जुन की ये फिल्में, हो जाएंगे फैन | Allu arjun movies on ott pushpa Arya Happy on ott platform | Patrika News
OTT

OTT Movies: ‘पुष्पा’ पसंद है तो OTT पर देखें अल्लू अर्जुन की ये फिल्में, हो जाएंगे फैन

Allu Arjun Movies on OTT: टॉलीवुड (Tollywood) के फेमस एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर की ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर कई बेहतरीन फिल्में मौजूद हैं। इस लिस्ट को आप तुरंत चेक कर लें, कहीं हो तो नहीं गई आपसे मिस ?

Apr 08, 2024 / 10:09 am

Riya Chaube

allu_arjun_movies_on_ott_platform.jpg

ओटीटी पर देखें अल्लू अर्जुन की ये फिल्में

Allu Arjun Hits on OTT: अल्लू अर्जुन के लाखों-करोड़ों फैंस हैं। एक्टर की फिल्म जितना बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं उतना की ओटीटी पर तहलका मचाती हैं। एक्टर की फिल्म ‘पुष्पा-द रूल’ के साथ कई बेहतरीन फिल्में ओटीटी पर मौजूद हैं। आइए देखतें हैं फिल्मों की लिस्ट।


फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया। ये फिल्म ओटीटी पर भी अवेलेबल है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


फिल्म ‘आर्या’ में अल्लू अर्जुन के किरदार को खूब पसंद किया गया था। यह फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसे सच्ची मोहब्बत हो जाती है, जिसके लिए वह किसी भी हद से गुजर सकता है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘वूट’ पर देख सकते हैं।


यह भी पढ़ें

बहन सुपरस्टार, क्रिकेट से है प्यार, फिल्म और सीरीज में अपनी एक्टिंग से इस एक्टर ने कमाया नाम, पहचाना?




अल्लू अर्जुन की ‘परुगु’ दोस्तों के एक ग्रुप पर बेस्ड है जिसे गांव की बेटी को ढूंढने की जिम्मेदारी दी जाती है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर देख सकते हैं।

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें



अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘हैप्पी’ कॉमेडी और रोमांस का बेहतरीन डुओ है। आप इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / OTT Movies: ‘पुष्पा’ पसंद है तो OTT पर देखें अल्लू अर्जुन की ये फिल्में, हो जाएंगे फैन

ट्रेंडिंग वीडियो