scriptबहन सुपरस्टार, क्रिकेट से है प्यार, फिल्म और सीरीज में अपनी एक्टिंग से इस एक्टर ने कमाया नाम, पहचाना? | Patrika News
बॉलीवुड

बहन सुपरस्टार, क्रिकेट से है प्यार, फिल्म और सीरीज में अपनी एक्टिंग से इस एक्टर ने कमाया नाम, पहचाना?

Saqib Saleem Birthday Special: फिल्म ’83’ में पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाने वाले एक्टर साकिब सलीम को फैंस और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया। आइए जानते हैं साकिब सलीम की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

Apr 08, 2024 / 08:48 am

Riya Chaube

saqib_saleem_birthday_special.jpg
1/5

मॉडलिंग से शुरुआत कर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर साकिब सलीम एक पॉपुलर स्टार हैं। एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्म-सीरीज में बेहतरीन काम कर लोगों का दिल जीता है।

saqib_with_sister_huma_qureshi.jpg
2/5

साकिब सलीम की बहन हुमा कुरैशी भी फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं। साकिब हर भाई-बहन की तरह अपनी बहन हुमा के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं। कई इंटरव्यू में दोनों के बीच बॉन्डिंग का पता भी चला है। वहीं, दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर भी पोस्ट करते रहते हैं।

saqib_saleem.jpg
3/5

साकिब ने ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘बॉम्बे टॉकीज’ ,‘डिशूम’, ‘रेस 3’ और 'कॉमेडी कपल' जैसी फिल्म-सीरीज में काम कर खूब नाम कमाया है।

saqib_saleem_with_ranveer_singh.jpg
4/5

साकिब सलीम ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में भी काम किया। फिल्म में एक्टर ने पूर्व क्रिकेटर मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाया था। इस फिल्म में साकिब को फैंस और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया।

actor_saqib_saleem_pic_with_virat_kohli_.jpg
5/5

एक्टर को क्रिकेट खेलना काफी पसंद है। केवल इतना ही नहीं साकिब बचपन में किंग कोहली यानी विराट कोहली के साथ भी क्रिकेट खेल चुके हैं।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / बहन सुपरस्टार, क्रिकेट से है प्यार, फिल्म और सीरीज में अपनी एक्टिंग से इस एक्टर ने कमाया नाम, पहचाना?

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.