scriptBado Badi Song: एक गाने ने खराब कर दिया एक्ट्रेस का करियर, जानिए कौन है ये लड़की | Bado Badi Song: A song ruined the career of an actress, know who is this girl | Patrika News
OTT

Bado Badi Song: एक गाने ने खराब कर दिया एक्ट्रेस का करियर, जानिए कौन है ये लड़की

Bado Badi Song: आज-कल सोशल मीडिया पर हर जगह बस एक ही सॉन्ग सुनने को मिल रहा है। गाने में दिख रही एक्ट्रेस के बारे में लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं ये एक्ट्रेस

मुंबईMay 09, 2024 / 01:04 pm

Swati Tiwari

bado badi song

कौन हैं Bado Badi Song की ये एक्ट्रेस

सोशल मीडिया पर Bado Badi Song आजकल खूब ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के सिंगर और एक्ट्रेस को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक गाने ने इस एक्ट्रेस का करियर खराब कर दिया। लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें इतना ट्रोल किया कि एक्ट्रेस ने परेशान होकर बड़ा फैसला ले लिया। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि वो कभी भी इस गाने के सिंगर चाहत फतेह अली खान के साथ काम नहीं करेंगी।

कौन हैं  Bado Badi Song की ये एक्ट्रेस  

आज हर कोई Bado Badi Song की इस मॉडल के बारे में जानना चाहता है। आपको बता दें कि गाने में दिखने वाली लड़की पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस का नाम wajdhan Rao Ranghar है। एक्ट्रेस बहुत पहले से सोशल मीडिया और टिक टॉक पर रील बनाती हैं। अब एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता था कि इस गाने से वह इतनी ज्यादा फेमस हो जाउंगी।


ये थी एक्ट्रेस की मजबूरी

वजदान ने एक वीडियो में बताया, “बदकिस्मती से गाने में मैंने परफॉर्म की थी। आगे मॉडल ने कहा कि लोग मुझसे कमेंट करके ये पूछ रहे हैं कि ऐसी क्या मजबूरी थी आपकी जो आप इस गाने में नजर आईं। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि मेरे पास ईद में कपड़े खरीदने के पैसे नहीं थे तो मैंने सोचा चोरी करने से अच्छा ये काम कर लूं।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bado Badi Song: एक गाने ने खराब कर दिया एक्ट्रेस का करियर, जानिए कौन है ये लड़की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो