scriptOTT Movies: 3 Idiots जैसी हैं ये फिल्में मत करना मिस, इसमें एक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी भी है | Bollywood movies Like 3 Idiots On OTT Sushant Singh Rajput Chhichhore | Patrika News
मनोरंजन

OTT Movies: 3 Idiots जैसी हैं ये फिल्में मत करना मिस, इसमें एक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी भी है

OTT Movies: आमिर खान की मूवी ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots)एक टाइमलेस मास्टरपीस है। इसमें कॉलेज लाइफ, दोस्ती और पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम लाइफ लेशंस हैं। इसकी जैसी और मूवीज भी हैं जो ओटीटी पर मौजूद हैं चलिए जानते हैं उनके बारे में…

मुंबईApr 08, 2024 / 02:39 pm

Jaiprakash Gupta

OTT Movies

3 इडियट्स जैसी फिल्में

OTT Movies: आमिर खान की मूवी ‘3 इडियट्स’ (3 Idiots) एक टाइमलेस मास्टरपीस है। इसमें कॉलेज लाइफ, दोस्ती और पर्सनल लाइफ से जुड़े तमाम लाइफ लेशंस हैं। इसकी जैसी और मूवीज भी हैं जो ओटीटी पर मौजूद हैं चलिए जानते हैं उनके बारे में…
3_idiots.jpg
नैना यानी दीपिका पादुकोण और बनी यानी रणबीर कपूर इसमें लीड रोल में हैं। ये फिल्म दोस्ती, प्यार और लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। इस मजेदार फिल्म को आज भी लोग देखते हैं। इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Video: फ्लाइट से शुरू हुआ था कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा Flight पर ही हुआ खत्म

तीन दोस्तों की कहानी है इस मूवी में। युवाओं को ये फिल्म काफी पसंद आई थी और आज भी आ रही है। इसमें ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, कटरीना कैफ, अभय देओल जैसे स्टार्स हैं। इसे जोया अख्तर ने बनाया था। ये नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।
zindagi_na_milegi_dobara.jpg
अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की ये सुपरहिट मूवी। इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था। मुन्ना भाई के लाइफ लेसेन्स आप कभी भूल नहीं पाएंगे। इसे 3 इडियट्स वाले डायरेक्टर ने ही बनाया है। बोमन ईरानी, अरशद वारसी और ग्रेसी सिंह भी हैं इसमें।
यह भी पढ़ें

Kiara Advani की वजह से बढ़ गई थी एडल्ट टॉय्ज की बिक्री, वायरल हुआ था ये वीडियो


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की ये मूवी हर किसी को देखनी चाहिए। इसके डायरेक्टर नितेश तिवारी हैं। फिल्म में कॉलेज लाइफ, दोस्ती के साथ ही जीवन में सफलता के असली मायनों को छूती है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, प्रतीक बब्बर और वरुण शर्मा जैसे स्टार भी हैं।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

chhichhore.jpg
हिचकी में एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित टीचर की इंस्पिरेशनल स्टोरी है। रानी मुखर्जी इसमें लीड रोल मे में है। वो कैसे टीचर बनने का अपना सपना पूरा करती है और कैसे अपने स्टूडेंट्स को भी प्रेरित करती है, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। इसके डायरेक्टर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं और इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / OTT Movies: 3 Idiots जैसी हैं ये फिल्में मत करना मिस, इसमें एक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी भी है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो