scriptKiara Advani की वजह से बढ़ गई थी एडल्ट टॉय्ज की बिक्री, वायरल हुआ था ये वीडियो | Kiara Advani This Viral Scene Increased The Sales Of Adult Toys | Patrika News
बॉलीवुड

Kiara Advani की वजह से बढ़ गई थी एडल्ट टॉय्ज की बिक्री, वायरल हुआ था ये वीडियो

Kiara Advani: 2018 में एक फिल्म आई थी। इसकी वजह से एडल्ट टॉय्ज की बिक्री में बहुत बड़ा उछाल आया था। इसकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी थी, ऐसा क्यों हुआ जानिए यहां।

Apr 07, 2024 / 06:04 pm

Jaiprakash Gupta

Kiara Advani

कियारा आडवाणी

Kiara Advani 2018 में एक फिल्म आई थी। इसकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी थी और फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। इसे OTT पर रिलीज किया गया था। फिल्म का एक सीन इतना वायरल हुआ कि इसकी वजह से एडल्ट टॉय्ज की बिक्री में बहुत बड़ा उछाल आया था।

यह भी पढ़ें

OTT पर मौजूद हैं Amitabh Bachchan की ये फिल्में, पुरानी हो या नई सबको मिले 10/10 नंबर

kiara_advani.jpg
इसका खुलासा फिल्म से जुड़े एक शख्स ने ही किया है। ये हैं सोमन मिश्रा जो धर्मा प्रोडक्शन के हेड ऑफ डेवलपमेंट की पोजिशन संभालते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म लस्ट स्टोरीज का एक सीन बहुत वायरल हुआ था। इसकी वजह से न सिर्फ फिल्म को फायदा हुआ बल्कि एडल्ट टॉय्ज बनाने वाले भी मालामाल हो गए थे।

यह भी पढ़ें

21 साल की उम्र में खरीदी BMW और घर, अब विदेश में छुट्टियां मना रही है ये टीवी एक्ट्रेस

दरअसल, इस मूवी में एक सीन हैं जिसमें कियारा आडवाणी चरमसुख के लिए एक एडल्ट टॉय का इस्तेमाल करती हैं। इसी सीन की वजह से काफी चर्चा में रही थी ‘लस्ट स्टोरीज’। इसका एक और इफेक्ट अब जाकर सामने आया है।

बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
kiara-advani-s-grandmother.jpg
सोमन मिश्रा ने बताया कि एडल्ट टॉय बेचने वाली एक कंपनी की रिपोर्ट में ये बात लिखी गई थी। कियारा और इस सीन की वजह से उनकी सेल्स में 50-55 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई थी। लोग कियारा आडवाणी का नाम लिख उस एडल्ट टॉय को सर्च कर ऑर्डर कर रहे थे।
यह भी पढ़ें

अदिति राव हैदरी को प्रपोज करते समय नर्वस थे सिद्धार्थ, इस दिन करेंगे शादी, आ गई वेडिंग डेट

https://youtu.be/cH4mYC91omg
इस फिल्म में विक्की कौशल उनके अपोजिट नजर आए थे। ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) कियारा के करियर के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ और ‘शेरशाह’ जैसी मूवी की थी। कियारा फिलहाल ‘गेम चेंजर’ नाम की मूवी में काम कर रही हैं। इसमें उनके अपोजिट साउथ इंडियन स्टार राम चरण तेजा हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kiara Advani की वजह से बढ़ गई थी एडल्ट टॉय्ज की बिक्री, वायरल हुआ था ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो