scriptOTT का फ्री में मिल रहा सब्सक्रिप्शन, मूवी-सीरीज का मजा लेने के लिए फॉलो करें ये स्टेप | free ott subscription offer by airtel now watch movies and web series in full HD on OTT and tv | Patrika News
मनोरंजन

OTT का फ्री में मिल रहा सब्सक्रिप्शन, मूवी-सीरीज का मजा लेने के लिए फॉलो करें ये स्टेप

अगर आपको OTT पर मूवी देखना पसंद है तो आपके लिए एक धांसू प्लान है। इस प्लान से आपको फ्री OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और डाटा बेनिफिट्स मिलेंगे।

मुंबईMar 18, 2024 / 01:16 pm

Gausiya Bano

FREE OTT APP SUBSCRIPTION

फ्री में OTT ऐप्स पर मूवीज देखने का बंपर ऑफर

आजकल ज्यादातर लोगों को OTT प्लेटफॉर्म पर मूवीज और वेब सीरीज देखना पसंद है। लेकिन कुछ लोग OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन नहीं ले पाते, जिसकी वजह से वे जबरदस्त मूवीज को एन्जॉय नहीं कर पाते। ऐसे में अब एयरटेल कंपनी ने कम पैसों में एक बेस्ट प्लान लाॉन्च किया है। कंपनी ने दो नए वायरलेस ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें आप फ्री में OTT, टीवी चैलन और कई सारे बेनिफिट्स ले सकते हैं।


एयरटेल के जियो को टक्कर देने के लिए नए प्लान निकाले हैं। यह 1000GB डेटा प्लान फ्री OTT, TV चैनलों के साथ है। नए प्लान 699 रुपये और 999 रुपये में है।

यह भी पढ़ें

OTT Release This Week: मार्च का थर्ड वीक होगा धमाकेदार, रिलीज होंगी ये फिल्में-सीरीज




एक महीने का यह प्लान 40Mbps स्पीड के साथ 1000GB डेटा के साथ है। इसमें यूजर्स को 350 लाइव TV चैनल और एयरटेल एक्सस्ट्रीम की सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) की मेंबरशिप के साथ एक फ्री 4K एंड्रॉइड टीवी सेप-टॉप बॉक्स मिलता है।

यह भी पढ़ें

‘द आइडिया ऑफ यू’ OTT रिलीज को तैयार, जानें कब और कहां देख सकेंगे ऐज फैक्टर की लव स्टोरी




एयरटेल का दूसरा प्लान 999 रुपये का एक महीने का है। इसमें यूजर्स को 100Mbps के साथ 1000 GB हाई स्पीड डेटा ऑफर होगा। इसके साथ एंड्रॉइड टीवी बॉक्स और 350 लाइव टीवी चैनल दिए जा रहे हैं। साथ ही एयरटेल एक्सस्ट्रीम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार की मेंबरशिप भी दी जा रही है। इस प्लान के साथ एयरटेल ब्लैक प्लान को लिंक किया जा सकता है।

Home / Entertainment / OTT का फ्री में मिल रहा सब्सक्रिप्शन, मूवी-सीरीज का मजा लेने के लिए फॉलो करें ये स्टेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो