scriptपसंद है एक्शन फिल्में तो OTT है सॉल्यूशन, इन प्लेटफॉर्म पर आज ही देख डालें ये जबरदस्त हिट | must watch action films on ott platform amazon prime video netflix disney hotstar entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

पसंद है एक्शन फिल्में तो OTT है सॉल्यूशन, इन प्लेटफॉर्म पर आज ही देख डालें ये जबरदस्त हिट

OTT Films: ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform)पर कई तरह की फिल्में मौजूद हैं। इन फिल्मों में कई एक्शन से भरपूर फिल्में भी हैं। आइए जानते हैं इनके नाम, जो की एक्शन और सस्पेंस के साथ करेंगी आपका फुल एंटरटेनमेंट।

मुंबईApr 02, 2024 / 08:10 am

Riya Chaube

must_watch_action_movies_on_ott_platform.jpg

ओटीटी पर देखें ये एक्शन फिल्में

Action Films on OTT: घर बैठे OTT पर फिल्में देखना सभी को पसंद होता है। ऐसे में अगर आप एक्शन फिल्में देखना चाहते हैं तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी कई फिल्में मौजूद हैं। ये बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्मों में शामिल हैं जिन्होंने दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया।


‘एनिमल’ में धमाकेदार एक्शन और जबरदस्त रोमांस का डोज मिलेगा। इस फिल्म के लीड रोल में रणबीर कपूर हैं। फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना भी अहम रोल में हैं। फिल्म से सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तृप्ति डिमरी ने बटोरी जिसके बाद वो नेशनल क्रश बन गईं। एनिमल आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।


शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ एक्शन से भरपूर है। फिल्म में शाहरुख ने डबल रोल प्ले किया है। फिल्म की कहानी और एक्शन से लेकर वीएफएक्स तक सब कुछ शानदार है। इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

OTT पर रिलीज होने जा रही है ‘शैतान’, जानें कब और कहां फिल्म दिखाएगी काला जादू

OTT News: यहां पढ़ें ओटीटी प्लेटफॉर्म से जुड़ी ताजा खबरें


फिल्म ‘कबीर सिंह’ साउथ फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है। यह एनिमल जैसी ब्लॉकबस्टर और विवादित फिल्म रही है। फिल्म में शाहिद कपूर ने बेहतरीन एक्टिंग की है। वहीं कियारा आडवाणी ने भी अपनी सादगी से सबका दिल जीता था। यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।



वरुण धवन और यामी गौतम स्टारर ‘बदलापुर’ क्राइम, ड्रामा और एक्शन से भरपूर फिल्म है। यह फिल्म आपको बोर नहीं होने देगी। आप इस फिल्म को Zee5 पर देख सकते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पसंद है एक्शन फिल्में तो OTT है सॉल्यूशन, इन प्लेटफॉर्म पर आज ही देख डालें ये जबरदस्त हिट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो