scriptAashram 4 Release Date: ‘आश्रम 4’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज | ott web series aashram 4 will release on this day on ott platform bobby deol | Patrika News
मनोरंजन

Aashram 4 Release Date: ‘आश्रम 4’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

Aashram 4 Release Date on OTT: मच अवेटेड वेब सीरीज ‘आश्रम 4’ पर बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं कि आप ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर ‘आश्रम 4’ कब देख सकते हैं।

मुंबईMar 26, 2024 / 10:43 am

Gausiya Bano

Aashram 4 Release Date

Web Series ‘Aashram 4’ Release Date

Aashram 4 Release Date on OTT: ‘एनिमल’ मूवी से बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिल्मों में जोरदार वापसी की है। अब खबर है कि उनकी वेब सीरीज ‘आश्रम’ के 3 सफल सीजन के बाद इसका सीजन 4 भी आने वाला है। ‘आश्रम’ वेब सीरीज एमएक्स प्लेकर (MX Player) पर मौजूद है और इसमें बॉबी देओल ने एक स्वयंभू गॉडमैन का रोल निभाया है, जो पॉवरफुल होने के साथ-साथ दुष्ट भी होता है। ये गॉडमैन भगवान, धर्म और आस्था के बहाने कई आपराधिक गतिविधियों का मास्टरमाइंड होता है।

बॉबी देओल की ये सीरीज लोगों ने काफी पसंद किया है और अब फैंस ‘आश्रम 4’ भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platfron) पर देख सकेंगे।

यह भी पढ़ें

पहले Nawazuddin से लेना चाहा तलाक, अब साथ मना रही सालगिरह, फोटो देख ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे




‘आश्रम 4’ का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसमें बाबा निराला की वापसी का हिंट दिया गया है। हालांकि, उसके बाद से मेकर्स ने इसे लेकर कोई अपडेट नहीं दी। लेकिन अब ‘आश्रम 4’ की रिलीज डेट (Aashram 4 Release Date) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें

ओटीटी पर इन 5 मूवी-सीरीज की चोरी-डकैती देख हिल जाएगा दिमाग



सीरीज में अहम रोल निभाने वाले चंदन रॉय सानियास ने एक बड़ा हिंट दिया है कि ‘आश्रम 4’ इसी साल रिलीज होगी। उन्होंने बताया कि आश्रम 4 की शूटिंग अभी थोड़ी बाकी है। ऐसे में संभव है कि ‘आश्रम 4’ वेब सीरीज दिसंबर में MX Player पर आ जाएगी।

Home / Entertainment / Aashram 4 Release Date: ‘आश्रम 4’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो