scriptOTT Web Series: होली पार्टी के बाद बदली इन वेब सीरीज की स्टोरी, ट्विस्ट ऐसा कि लोग स्क्रीन से चिपके रह गए | OTT Web Series Famous For Holi Party And Celebration | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: होली पार्टी के बाद बदली इन वेब सीरीज की स्टोरी, ट्विस्ट ऐसा कि लोग स्क्रीन से चिपके रह गए

OTT Web Series: होली के सेलिब्रेशन के साथ ही लोग परिवार के साथ वेब सीरीज और मूवी भी देखने का प्लान बनाते हैं। इसी सिलसिले में चलिए जानते हैं उन वेब सीरीज के बारे में जिनकी कहानी होली की पार्टी के बाद ऐसी बदली की लोग स्क्रीन से चिपके रह गए, जब तक वो पूरी नहीं हो गईं।

मुंबईMar 22, 2024 / 03:39 pm

Jaiprakash Gupta

OTT Web Series Famous For Holi

होली पार्टी के बाद बदली इन वेब सीरीज की स्टोरी

OTT Web Series: होली का त्यौहार आ रहा है। लोग उसकी तैयारियों में जुटे हैं। त्यौहार है तो छुट्टियां भी होंगी, सेलिब्रेशन के साथ ही लोग परिवार के साथ वेब सीरीज और मूवी भी देखने का प्लान बनाते हैं। इसी सिलसिले में चलिए जानते हैं उन वेब सीरीज के बारे में जिनकी कहानी होली की पार्टी के बाद ऐसी बदली कि लोग स्क्रीन से चिपके रह गए, जब तक वो पूरी नहीं हो गईं।
यह भी पढ़ें

अजय देवगन बनाएंगे दलित क्रिकेटर की बायोपिक, अंग्रेज हुए थे इनके आगे फेल, आंबेडकर को दी चुनौती




‘महारानी’ के दूसरे पार्ट में होली के सीन में ही कहानी में नया मोड़ आ जाता है। होली पार्टी में ही रानी भारती के पति भीमा भारती की मौत हो जाती है। इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी, अमित सियाल और सोहम शाह जैसे स्टार्स हैं। इसे सोनी लिव पर आप देख सकते हैं।
यह भी पढ़ें

Video: बॉबी देओल ने गरीब बच्चों के साथ खिंचवाई फोटो, तारीफ छोड़ लोग करने लगे ट्रोल



https://youtu.be/VzMPnVwOamQ

इस वेब सीरीज में होला का फेमस सीन है। इसमें मुन्ना भैया डांस करते हुए एक शख्स पर पिस्तौल तान देते हैं। कालीन भैया आकर सिचुएशन संभालते हैं, यहीं से उनका एक नया दुश्मन बन जाता है। इस वेब सीरीज को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
बॉलीवुड की खबरे हिंदी में पढ़ें-Bollywood News In Hindi
https://youtu.be/YbI5FY7NKuc
सुष्मिता सेन की मोस्ट लवेबल वेब सीरीज है ‘आर्या’। इसमें भी एक होली का सीन है। यहां आर्या यानी सुष्मिता अपनी फैमिली के साथ होली मनाती है। विधवा होने के बाद ये उसकी पहली होली है और यहीं से वो प्लान बनाती है कि कैसे अपनी फैमिली को बचाते हुए उसे दुश्मनों को धूल चटानी है। इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।
https://youtu.be/K_q7F4x_H0k

Home / Entertainment / OTT Web Series: होली पार्टी के बाद बदली इन वेब सीरीज की स्टोरी, ट्विस्ट ऐसा कि लोग स्क्रीन से चिपके रह गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो