scriptPanchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, इन जगहों पर भी लगेगी प्रधान जी की पंचायत | Ott web series panchayat 3 will release in tamil and telugu in 2024 | Patrika News
मनोरंजन

Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, इन जगहों पर भी लगेगी प्रधान जी की पंचायत

पंचायत सीजन 3 का इंतजार लोग लंबे समय से कर रहे थे। अब इसे लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

मुंबईMar 20, 2024 / 09:52 pm

Swati Tiwari

panchayat 3 image

‘पंचायत 3’ पर बड़ा अपडेट आया सामने

Panchayat Season 3: प्राइम वीडियो की पंचायत वेब सीरीज (Web Series) के पहले दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस सीरीज को फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिला है। वेब सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट ने अपने एक्टिंग से ऐसा कमाल किया है कि पंचायत का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोला है। इस बीच पंचायत 3 (Panchayat 3) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मंगलवार के इवेंट में प्राइम (Amazon Prime)ने कई वेब सीरीज और फिल्मों के नाम अनाउंस किए। इसमें पंचायचत 3 को भी लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।
यह भी पढ़ें

इतिहास में पहली बार होने जा रहा है चमत्कार, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएगा ये सुपरस्टार

 

इन भाषाओं में भी होगी रिलीज


पंचायत 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। प्राइम के इवेंट में पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। इस वेब सीरीज ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। बता दें कि ये वेब सीरीज तमिल (Tamil) और तेलूगू (Telugu) में भी रीलिज होगा। शो के सचिव जी यानी जितेंद्रे भइया का कहना है कि, ‘काफी धमाल होगा और इस बार कई दिलचस्प किरदारों की कहानी देखने को मिलेगी’। लोग बेसब्री से इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि अभी तक मेकर्स ने वेब सीरीज का डेट फाइनल नहीं किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सीरीज दिसंबर 2024 में अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Panchayat Season 3: ‘पंचायत 3’ पर बड़ा अपडेट आया सामने, इन जगहों पर भी लगेगी प्रधान जी की पंचायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो