scriptYodha OTT Release: खत्म हुआ इंतजार! ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ | Sidharth Malhotra yodha ott release date rashi khanna disha patni amazon prime video | Patrika News
मनोरंजन

Yodha OTT Release: खत्म हुआ इंतजार! ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’

Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में 15 मार्च, 2024 को रिलीज हुई थी। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर दस्तक देने के लिए तैयार है। इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

मुंबईApr 10, 2024 / 12:40 pm

Gausiya Bano

Yodha OTT Release

Yodha OTT Release Date

Yodha OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ‘योद्धा’ फिल्म के रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जो लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे, अब वो इसे ओटीटी पर देख सकते हैं। ‘योद्धा’ फिल्म में सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना और दिशा पटानी अहम भूमिका में हैं। फैंस ने बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ और राशि की जोड़ी को खूब पसंद किया था।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘योद्धा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होगी। ऐसी खबरें है कि ये फिल्म 19 अप्रैल को आएगी, लेकिन अभी तक ओटीटी रिलीज की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt की OTT पर रिलीज हुई इस मूवी से भड़के फैंस, IMDb पर लगा दी वॉट, जानिए कितनी मिली रेटिंग


फिल्म ‘योद्धा’ की कहानी निलंबित हो चुके सेना अधिकारी अरुण कात्याल के बारे में है। इसमें सिद्धार्थ ने अरुण का रोल निभाया है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इसमें सिद्धार्थ और राशि की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

Home / Entertainment / Yodha OTT Release: खत्म हुआ इंतजार! ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो