scriptAlia Bhatt की OTT पर रिलीज हुई इस मूवी से भड़के फैंस, IMDb पर लगा दी वॉट, जानिए कितनी मिली रेटिंग | Alia bhatt ott movie sadak 2 flop with sanjay dutt aditya roy kapoor fans hate due to sushant singh rajput death | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt की OTT पर रिलीज हुई इस मूवी से भड़के फैंस, IMDb पर लगा दी वॉट, जानिए कितनी मिली रेटिंग

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक ऐसी मूवी भी है, जो सीधे OTT पर रिलीज हुई थी। लेकिन उस मूवी से लोग गुस्से में थे, जिसकी वजह से IMDb पर उस मूवी को सबसे खराब रेटिंग मिलीहै। आइए आपको आलिया की उस मूवी के बारे में बताते हैं।

Apr 10, 2024 / 08:28 am

Gausiya Bano

alia bhatt flop movie sadak 2

आलिया भट्ट की इस मूवी को देखकर भड़क गए थे फैंस

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बेहतरीन अदाकारा और बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस उनकी फिल्म को काफी पसंद करते हैं, लेकिन 2020 में आलिया भट्टा की एक ऐसी मूवी रिलीज हुई थी, जो बिल्कुल भी पसंद नहीं की गई। यहां तक कि जब यूट्यूब पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो इसे सबसे ज्यादा डिस्लाइक मिले थे। आइए आपको इस फिल्म के बारे में बताते हैं।


कोरोना वायरस की वजह से सीधे OTT पर रिलीज हुई आलिया भट्ट की इस मूवी का नाम ‘सड़क 2’ है। 2020 में ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney + Hotstar) पर रिलीज हुई थी। इसमें आलिया के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) भी थे। उस वक्त लोगों ने गुस्से में आकर IMDb पर इस मूवी को 10 में से सिर्फ 1.2 रेटिंग दी थी।

यह भी पढ़ें

अनन्या पांडे-आदित्य रॉय कपूर का ब्रेकअप! बेटी का पोस्ट पढ़ परेशान हो गए चंकी पांडे




बता दें कि जब ‘सड़क 2’ रिलीज हुई थी उससे कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत का निधन (Sushant Singh Rajput Death) हुआ था। सुशांत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स-इनसाइडर्स को लेकर चर्चा तेज हो गई थी।

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput के लिए इस एक्टर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स



ऐसे में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के डायरेक्शन में बनी ‘सड़क 2’ रिलीज हुई तो लोग इसे देखकर भड़क गए थे क्योंकि महेश ने फिल्म में अपनी बेटी आलिया भट्ट को ही कास्ट किया था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt की OTT पर रिलीज हुई इस मूवी से भड़के फैंस, IMDb पर लगा दी वॉट, जानिए कितनी मिली रेटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो