scriptOTT Web Series: मार्च से जून तक ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धांसू फिल्में और सीरीज, नोट कर लें डेट | Watch web series maharani 3 to murder mubarak on this ott platform on | Patrika News
मनोरंजन

OTT Web Series: मार्च से जून तक ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धांसू फिल्में और सीरीज, नोट कर लें डेट

OTT Web Series: मार्च और जून का महीना होगा सबसे धमाकेदार। इस महीने रिलीज होंगी एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में।

मुंबईMar 08, 2024 / 06:43 pm

Swati Tiwari

ott web series on march 2024

मार्च से जून तक ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धांसू फिल्में

OTT Web Series: ओटीटी पर हर वीकेंड लोगों को कुछ नया और अलग देखने का इंतजार रहता है। इस मार्च और जून में जो फिल्में और सीरीज आ रही हैं उनमें रोमांस से लेकर एक्शन और भरपूर ड्रामा भी है। इस साल ओटीटी पर एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्म और सीरीज रिलीज होने वाला है। अगर आप इस वीकेंड अपने दोस्तों के साथ इंजॉय करना चाहते हैं तो आप आप ये वेब सीरीज देख कर वीकेंड और पार्टी का लुत्फ उठा सकते हैं। तो चलिए बताते हैं कि आप ये फिल्म और सीरीज कब और कहां देख सकते हैं।
वेब सीरीज महारानी सीजन 3 इस महिने 7 मार्च को ओटीटी पर रिलीज होगा। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया है। अब फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये वेब सीरीज आप सोनी लिव (Sony Liv) पर देख सकते हैं।
पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की फिल्म मर्डर मुबारक 15 मार्च को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आएगी। ये एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है जिसमें पंकज त्रिपाठी पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) सारा अली खान और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)भी नजर आएंगी।
14 मार्च को बिग गर्ल्स डोन्ट क्राय (Big Girls Don’t Cry) सीरीज आ रही है। यह स्कूल ड्रामा है, जो एक काल्पनिक बोर्डिंग स्कूल में दिखाया गया है। शो में अवंतिका वंदनापु, अनीत पड्डा मुख्य किरदारों में हैं। शो को नित्या मेहरा ने क्रिएट किया है। इस ड्रामा को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
21 मार्च को सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘ए वतन मेरे वतन’ रिलीज होगी। यह उषा मेहता (Usha Mehta) के जीवन से प्रेरित फिल्म है, जिन्होंने अंग्रेजों से लड़ने के लिए अंडरग्राउंड रेडियो स्टेशन शुरू किया था। इस फिल्म में सारा के अलावा इमरान हाशमी(Emran Hashmi) भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: 2024 में ये वेब सीरीज नहीं देखी तो आज ही डिलीट कर दें नेटफ्लिक्स और प्राइम

फिल्म द आइडिया ऑफ यू एक रोमांटिक फिल्म है। ये फिल्म 2 मई को प्राइम वीडियो (Prime Video) पर रिलीज होगी। यह फिल्म रोबिन ली (Robin Li) के नॉवेल पर आधारित है। इसकी कहानी 40 साल की सिंगल मॉम को 24 साल के युवक से प्यार हो जाता है और फिर उन दोनों के बीच रोमांस शुरू हो जाता है।

Home / Entertainment / OTT Web Series: मार्च से जून तक ओटीटी पर रिलीज होंगी ये धांसू फिल्में और सीरीज, नोट कर लें डेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो