scriptकौन हैं यूपी की नैन्सी त्यागी? जिन्होंने कान्स में पहना खुद डिजाइन किया 20 किलो का गाउन | Who is uttar pradesh's Nancy Tyagi wore 20 kg gown designed by herself at Cannes film festival 2024 | Patrika News
OTT

कौन हैं यूपी की नैन्सी त्यागी? जिन्होंने कान्स में पहना खुद डिजाइन किया 20 किलो का गाउन

यूपी की सोशल मीडिया फैशन सेंसेशन नैन्सी त्यागी की चर्चा हर तरफ हो रही है। उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में खुद का डिजाइन किया हुआ गाउन पहना है। आइए नैन्सी त्यागी के बारे में जानते हैं।

मुंबईMay 18, 2024 / 05:23 pm

Gausiya Bano

nancy tyagi cannes film festival

नैन्सी त्यागी

यूपी की सोशल मीडिया फैशन सेंसेशन नैन्सी त्यागी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा है। कमाल की बता यह है कि उन्होंने इस फेस्टिवल पर खुद का डिजाइन किया हुआ आउटफिट कैरी किया है, जो कि 20 किलो का है।

किस लिए मशहूर हैं नैन्सी त्यागी?

बागपत जिले के बरनवा गांव में जन्मी नैन्सी त्यागी अपने यूनिक स्टाइल और इनोवेटिव डिजाइन के लिए जानी जाती हैं। कंटेंट क्रिएटर नैन्सी त्यागी की जर्नी को पॉपुलर शॉर्ट वीडियो मैगजीन ब्रुट ने भी समर्थन दिया गया है।

यह भी पढ़ें

इस फेमस पंजाबी सिंगर ने किया कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू, सिंपल लुक से जीता दिल

नैन्सी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए बनाया पिंक कलर का फ्रिल गाउन

नैन्सी त्यागी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में पहनने के लिए पिंक कलर का फ्रिल गाउन तैयार किया। यह आउटफिट न केवल उनकी पर्सनल स्टाइल को बल्कि फैशन इंडस्ट्री में इनोवेटर के रूप में उनकी जर्नी को भी दर्शाती है। नैन्सी ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट पर अपनी वॉक की फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।
nancy tyagi
नैन्सी ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, “77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में नए कलाकार के रूप में रेड कार्पेट पर कदम रखना अद्भुत था। मैंने इस पिंक गाउन को बनाने में दिन-रात एक कर दिए, जिसमें 30 दिन लग गए। इसमें 1,000 मीटर कपड़ा लगा है और इसका वजन 20 किलो से अधिक है। मेरी जर्नी मुश्किल रही, लेकिन हर पल कीमती था। मैं आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं। यह एक सपने के सच होने जैसा है और मुझे आशा है कि मेरा क्रिएशन आपको उतना ही पसंद आएगा, जितना आपके समर्थन ने मुझे प्रेरित किया है। दिल से आपका धन्यवाद!”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / कौन हैं यूपी की नैन्सी त्यागी? जिन्होंने कान्स में पहना खुद डिजाइन किया 20 किलो का गाउन

ट्रेंडिंग वीडियो