scriptपाकिस्तानी एक्ट्रेस की ओछी हरकत: विंग कमांडर अभिनंदन के बाद पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप | Pak Actress Veena Malik mocks PM Narendra Modi after Abhinandan | Patrika News
मनोरंजन

पाकिस्तानी एक्ट्रेस की ओछी हरकत: विंग कमांडर अभिनंदन के बाद पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

वीना भारत की एयर स्ट्राइक के बाद से ही भारतीय पत्रकारों, कलाकारों, सेना और राजनेताओं का मजाक उड़ा रही है। अब तो एक्ट्रेस ने हद कर दी है…

मुंबईMar 05, 2019 / 11:41 am

पवन राणा

Veena Malik with husband

Veena Malik with husband

मुंबई। भारत के पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक के बाद जैसे पाकिस्तान और उसकी आवाम बौखला गई है। आम जनता से लेकर सेलेब्स तक भारत पर जहर उगलने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हद तो ये है कि बॉलीवुड में नाम और पैसा कमाने वाले पाकिस्तानी स्टार्स भी ओछी हरकतों पर उतर आए हैं। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक भारत की एयर स्ट्राइक के बाद से ही भारतीय पत्रकारों, कलाकारों, सेना और राजनेताओं का मजाक उड़ा रही है। अब वीना ने हद कर दी है।

Veena Malik

वीना मलिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें वीना ने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का ना केवल मजाक उड़ाया है बल्कि उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपनी पोस्ट में वीना ने लिखा है, ‘ये हम नहीं कहते… न्यूयॉर्क टाइम्स कहता है!!!’ इसके साथ ही उन्होंने दो हैशटैग यूज किए हैं। इनमें से एक है ‘मोदी फेल नेशनल सिक्योटी’, ‘मोदी से ना हो पाएगा’।

https://twitter.com/hashtag/ModiFailsNationalSecurity?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसा पहली बार नहीं है जब वीना ने इस तरह की पोस्ट की हो। भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के सबूत, विंग कमांडर अभिनंदन का पकड़ा जाना जैसी घटनाओं पर भी वीना जहर उगल चुकी है।

PM Modi

वीना के ट्विटर हैंडल को सरसरी तौर पर देखा जाए तो ऐसा लगता है कि उनके पास भारत की आलोचना करने के अलावा कोई काम नहीं है।

Home / Entertainment / पाकिस्तानी एक्ट्रेस की ओछी हरकत: विंग कमांडर अभिनंदन के बाद पीएम मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो