scriptलिप सर्जरी कराने यूके गई थीं ये पाकिस्तानी टिक-टाकर, एफआईए ने किया खाता सील, अब घूम रहीं हैं आधी सर्जी के साथ | Pakistani TikTok star Hareem Shah leave clinic with incomplete lip job | Patrika News

लिप सर्जरी कराने यूके गई थीं ये पाकिस्तानी टिक-टाकर, एफआईए ने किया खाता सील, अब घूम रहीं हैं आधी सर्जी के साथ

Published: Jan 31, 2022 04:20:59 pm

Submitted by:

Archana Keshri

पाकिस्तान की फेमस टिक-टाकर हरीम शाह इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उन्हें लोग ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से जानते हैं। हाल ही वो अपने लिप की सर्जरी कराने यूके गई थीं।

लिप सर्जरी कराने यूके गई थीं ये पाकिस्तानी टिक-टाकर,  एफआईए ने किया खाता सील, अब धूम रहीं हैं आधी सर्जी के साथ

लिप सर्जरी कराने यूके गई थीं ये पाकिस्तानी टिक-टाकर, एफआईए ने किया खाता सील, अब धूम रहीं हैं आधी सर्जी के साथ

पाकिस्तानी टिक-टाकर हरीम शाह ने हाल ही में अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि उन्होंने अपने होठों की सर्जरी के बाद अपनी ये वीडियो बनाई है। इस वीडियो में उनके होठों को सूजा हुआ देखा जा सकता है। मगर इस वीडियो को सबसे ज्यादा खास बात ये है कि उन्होंने अपने आधी लिप की ही सर्जरी कराई है। जिसकी वजह से उनका लुक काफी फनी लग रहा है। आखिर हरीम ने आधी लिप की ही सर्जरी क्यों करावाई? चलिए हम आपको बताते हैं।
दरअसल, वीडियो में हरीम शाह ने बताया है कि वो यूके अपने लिप सर्जरी के लिए आई हुईं थीं। उनके लिप की सर्जरी स्टार्ट हो चुकी थी कि तभी उनके लिप की आधी सर्जरी होने के बाद ही उनके पास एक कॉल आ जाता है। उस कॉल पर उन्हें बताया जाका है कि पाकिस्तानी एफआईए ने पाकिस्तान में उनके बैंक खाते को सील करने का आदेश दिया है। अब जब हरीम के पास पैसे ही नहीं थे तो वो सर्जरी भी नहीं करा सकती थीं। मगर उनके आधे लिप की सर्जरी हो चुकी थी। हरीम ने आधा लिप फिलर करवाने के बाद उसे वैसा ही छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें

मेंस टॉयलेट का इस्तेमाल कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, खुद ही बताई वजह

बात ये हुई थी कि हरीम को साशल मीडिया प्लेटफोर्म पर ब्रिटिश पाउंड की दो गड्डियों के साथ बैठा देखा गया था, नोटों के बंडल को दिखाते हुए वो सबको बता रहीं थी कि वो पहली बार इतनी बड़ी रकम के साथ पाकिस्तान से लंदन आई हैं। फिर क्या था, एफआईए ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी। जिसके बाद उनके खाते को सील कर दिया गया। पाकिस्तान के फेडरल बोर्ड ऑफ रेवेन्यू के अनुसार कोई यात्री बिना अनुमति के 10 हजार डॉलर से ज्यादा विदेशी मुद्रा बाहर नहीं लेकर जा सकते हैं, मगर कोई भी यात्री विदेशी मुद्रा पाकिस्तान में ला सकता है।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा कपूर के नए अंदाज ने मचाया धमाल! वायरल हुआ वीडियो, फैंस बोले- ‘कभी-कभी मन करता है…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो