scriptमेंस टॉयलेट का इस्तेमाल कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, खुद ही बताई वजह | Deepika Padukone and Alia Bhatt used men’s toilet in Berlin | Patrika News
बॉलीवुड

मेंस टॉयलेट का इस्तेमाल कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, खुद ही बताई वजह

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘गहराइयां’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए दीपिका बाकी स्टार कास्ट के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं।

Jan 31, 2022 / 02:08 pm

Archana Keshri

मेंस टॉयलेट का इस्तेमाल कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, खुद ही बताई वजह

मेंस टॉयलेट का इस्तेमाल कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, खुद ही बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म ‘गहराइयां’ के स्टार कास्ट अनन्या पांड, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा और निर्देशक शकुन बत्रा के साथ फिल्म के प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच वो ‘द कपिवल शर्मा शो’ में प्रोमोशन के लिए पहुंचीं, जहां उन्होंने बातचीत के दौरान अपने बारे में एक मजेदार खुलासा किया है। दीपिका पादुकोण से जुड़ा वो एक किस्सा, जब उन्हें जेंट्स टॉयलेट का यूज करना पड़ गया था, खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस किस्से को खुद एक्ट्रेस ने शेयर किया है जिसे सुनकर अब फैंस हंसी से लोटपोट हो रहे हैं।
दरअसल शो में दीपिका से सवाल किया गया कि क्या किसी सिचुएशन में वो मेंस वॉशरुम का इस्तेमाल करेंगी। तो दीपिका के जवाब देने से पहले ही गहराइयां फिल्म के निर्देशक शकुन बत्रा ने कहा वो 100 पर्सेंट ऐसा करेंगी। वहीं अनन्या पांडे ने कहा कि अगर वॉशरुम साफ होगा तो दीपिका ऐसा कर सकती हैं। और वहीं बैठे सिद्धांत चतुर्वेदी ने जवाब दिया कि दीपिका ऐसा बिल्कुल नहीं करेंगी।

मगर दीपिका ने जब इस सवाल का जवाब खुद दिया तो वहां बैठे सभी लोगा हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। दीपिका ने बताया कि वो ऐसा कर सकती हैं, बल्कि ऐसा वो पहले कर भी चुकी हैं। उन्होंने बताया जब उन्होंने ऐसा किया था तब वहां शकुन बत्रा भी मौजूद थे। उन्होंने बताया की बर्लिन में एक कोल्डप्ले कंसर्ट चल रहा था और वहां जो गाने चल रहे थे उसमें उनको बिल्कुल भी मजा नहीं आ रहा था। उस समय उनके साथ आलिया भट्ट भी मौजूद थीं। उन्होंने बताया कि वो और आलिया वहां से बाहर आ गए और वॉशरुम जा पहुंचे। मगर जब वो वॉशरुम गए तो उन्होंने वहां देखा कि वहां बहुत लंबी लाइन लगी हुई है। लंबी लाइन को देखते हुए वो दोनों मेंस टॉयलेट की तरफ भागे। मजेदार बात ये है कि जब दीपिका जेंट्स टॉयलेट में गईं तो उसके बाद जो हुआ वो न सिर्फ हैरान बल्कि हंसा हंसा कर लोटपोट कर देने वाला है।

यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन को डेट करने के सवाल पर घबराईं मिस्ट्री गर्ल सबा आजाद, दिया ऐसा रिएक्शन

दीपिका ने आगे बताया मेंस टॉयलेट बिल्कुल भी साफ नहीं था। मगर उन्होंने इस बात की कोई फिक्र नहीं की। उनहोंने कहा मुझे इसे कोई फर्क नहीं पड़ा कि टॉयलेट गंदा था। मुझे अगर बाथरूम इस्तेमाल करने की जरूरत होगी तो बाकी चीजों से मुझे फर्क नहीं पड़ेगा। दीपिका द्वारा किये गए इस खुलासे ने उनके फैंस को खूब हंसाया है।

बात करें फिल्म ‘गहराइयां’ की तो इस फिल्म को डायरेक्टर ‘शकुन बत्रा’ ने डायरेक्ट किया है और ये फिल्म 11 फरवरी, 2022 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में बात करें तो, ये फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है जिसमें आज के ज़माने के हिसाब से रिश्तों में आ रही परेशानियों को दर्शाया गया है।

यह भी पढ़ें

कपिल शर्मा ने किया किया दीपिका पादुकोण से अपने प्यार का इजहार, उनके साथ गाया ‘हमें तुमसे प्यार कितना’

Home / Entertainment / Bollywood / मेंस टॉयलेट का इस्तेमाल कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, खुद ही बताई वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो