scriptइस एक्टर को 2 साल पहले से ही पता था इस दिन होगी भारत-पाक के बीच टेंशन, खुद किया खुलास | Pawan Kalyan BJP told me there will be war before Lok Sabha polls | Patrika News
मनोरंजन

इस एक्टर को 2 साल पहले से ही पता था इस दिन होगी भारत-पाक के बीच टेंशन, खुद किया खुलास

जन सेना के प्रमुख ने कहा, ‘मुझे दो साल पहले ही बताया गया था कि युद्ध होने वाला है। आप समझ सकते हैं कि हमारा देश किस परिस्थिति में है।’

Mar 02, 2019 / 02:45 pm

Preeti Khushwaha

pawan kalyan

pawan kalyan

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही देश में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हर तरफ इस आतंकी हमले को लेकर जहां लोगों में गुस्सा देखा गया। वहीं सभी के मन में यही बात चल रही है कि क्या ये किसी बड़े युद्ध की शुरुआत तो नहीं। लेकिन इन सभी बातों को लेकर साउथ एक्टर और पॉलिटिशियन पवन कल्याण ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। पवन कल्याण ने गुरुवार को एक चुनावी रैली के दौरान बीजेपी को लेकर कई बातें कहीं।

pawan kalyan

पवन कल्यान ने गुरुवार को दावा किया कि भाजपा ने दो साल पहले उन्हें बताया था कि लोकसभा चुनाव से पहले युद्ध होगा। आन्ध्र प्रदेश के कड़पा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पवन कल्याण ने ये बातें कही। भाजपा के पूर्व सहयोगी रहे जन सेना के प्रमुख ने कहा, ‘मुझे दो साल पहले ही बताया गया था कि युद्ध होने वाला है। आप समझ सकते हैं कि हमारा देश किस परिस्थिति में है।’ वहीं पवन कल्याण ने भारत-पाकिस्तान के बीच युद्ध जैसे हालात पैदा होने पर कहा कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) पर हुए आतंकी हमले ने ये स्थिति पैदा की है। इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देशभक्ति किसी भारतीय जनता पार्टी की जरखरीद जायदाद नहीं है। हम सभी बीजेपी वालों से दस गुना ज्यादा देशभक्त हैं।

pawan kalyan

पवन कल्याण ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वो ऐसे बर्ताव कर रही है कि वो ही देश की एकमात्र देशभक्ति वाली पार्टी है। देशभक्ति अकेले भाजपा का अधिकार नहीं है। हम उनसे 10 गुना ज्यादा देशभक्त हैं। आपको बता दें कि पवन कल्याण सुपरस्टार चिरंजीवी के छोटे भाई हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे देश के किसी भी मुसलमान को देशभक्ति साबित करने की जरूरत नहीं है। मैं नहीं जानता कि पाकिस्तान में हिंदुओं की स्थिति क्या है, लेकिन भारत मुसलमानों को अपने दिल में रखता है। इसलिए हमारे देश ने क्रिकेट टीम का कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन को और राष्ट्रपति अब्दुल कलाम को देश का राष्ट्रपति बनाया।

 

Home / Entertainment / इस एक्टर को 2 साल पहले से ही पता था इस दिन होगी भारत-पाक के बीच टेंशन, खुद किया खुलास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो