scriptPhotos: प्रियंका चोपड़ा का बिकिनी में बोल्ड एंड हॉट अवतार, बीच पर यूं मस्ती करती दिखाई दीं | PICS: priyanka chopra baywatch in miami beach | Patrika News

Photos: प्रियंका चोपड़ा का बिकिनी में बोल्ड एंड हॉट अवतार, बीच पर यूं मस्ती करती दिखाई दीं

locationसवाई माधोपुरPublished: May 13, 2017 04:17:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच रिलीज होने के अभी कुछ दिन बाकी है। शुक्रवार को प्रियंका को मियामी के साउथ बीच में नेवी ब्लू कलर की बिकिनी में देखा गया।

priyanka-chopra

priyanka-chopra

 बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच रिलीज होने के अभी कुछ दिन बाकी है। शुक्रवार को प्रियंका को मियामी के साउथ बीच में नेवी ब्लू कलर की बिकिनी में देखा गया। प्रियंका का यह अवतार बोल्ड होने के साथ-साथ काफी शानदार था। प्रियंका के अलावा यहां सुपरमॉडल अद्रिएना लिमा भी मौजूद रहीं। 
दोनों यहां मस्ती भरे पल शेयर करती दिखीं। प्रियंका के फैनक्लब ने शूटिंग की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इन फोटोज में प्रियंका काफी हॉट और स्टनिंग लग रही है। डवेन जॉनसन और जक ऐक्रॉन स्टारर फिल्म बेवॉच में प्रियंका नेगेटिव कैरेक्टर प्ले करेंगी। बेवॉच 25 मई को ग्लोबली और 2 जून को भारत में रिलीज होगी।
बता दें प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इंटरनेशनल मैगजीन के 6 कवर पेज की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इससे पहले भी वह मॉर्डन लग्जरी नामक मैगजीन के अलग-अलग एडिशन्स में बोल्ड और स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो