scriptपीएम नरेन्द्र ने लिया एक और बड़ा फैसला, इतने सस्ते किए मूवी टिकट्स | PM Narendra modi reduced in gst rate film tickets | Patrika News
मनोरंजन

पीएम नरेन्द्र ने लिया एक और बड़ा फैसला, इतने सस्ते किए मूवी टिकट्स

पीएम नरेन्द्र मोदी ने लिया ये बड़ा फैसला, स्टार्स और दर्शकों ने किया जोरदार स्वागत…
 

मुंबईDec 23, 2018 / 04:22 pm

Amit Singh

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

फिल्म देखने वाले फैंस के लिए बड़ी खुशी की बात हैं अब वह कम पैसे में अपने पसंदीदा स्टार्स को पर्दे पर देख सकेंगे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरकार ने सिनेमा की टिकटों पर लगने वाली जीएसटी की दरों को घटा दिया है। ये सभी के लिए अच्छा है। दर्शक के साथ कलाकारों के लिए भी जिन्होंने इस फैसला को सम्मान पूर्वक अपनाया है।

 

कितना कम हुआ टैक्स
बता दें कि अब 100 रुपए की कीमत वाले टिकट पर जीएसटी की दर 18 फीसदी से घटाकर 12 फीसदी कम दी गई है। जबकि 100 रुपए से ज्यादा वाले टिकट पर लगाने वाले 28 फीसदी की जीएसटी की दर घटाकर 18 फीसदी हो गई है। ये फैसला जीएसटी काउंसिल की बैठक में लिया गया है। केंद्र सरकार के इस फैसले से खुश बॉलीवुड स्टार्स ने भी सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है।

 

पीएम नरेन्द्र मोदी का स्टार्स ने किया धन्यवाद
बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने सरकार के इस फैसले पर खुशी जताते हुए लिखा, ‘फिल्म इंडस्ट्री की आवाज आखिरकार सुनी गई और इस पर तुरंत कार्रवाई करने के लिए श्री नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद’।

 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा..
फिल्ममेकर करण जौहर ने लिखा,’मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा करता हूं जिन्होंने सिनेमा टिकट्स पर जीएसटी के दाम घटा दिए हैं। ये इस साल के आखिर में आई बेहतरीन खबर हैं। यकीन है इस फैसले से सभी को ख़ुशी हुई होगी और सभी को फायदा भी होगा।

Home / Entertainment / पीएम नरेन्द्र ने लिया एक और बड़ा फैसला, इतने सस्ते किए मूवी टिकट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो